Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

India Vs Australia 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे (Ind Vs Aus 3rd ODI) बेंगलुरु में खेला गया, जिसको टीम इंडिया ने आसानी से जीत लिया. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने धोनी (MS Dhoni) के स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) जड़ा.

Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Steve Smith ने एमएस धोनी के तरह हेलिकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का.

India Vs Australia 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे (Ind Vs Aus 3rd ODI) बेंगलुरु में खेला गया, जिसको टीम इंडिया ने आसानी से जीत लिया. मोहम्मद शमी की अगुवाई में अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद ‘हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शतक और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के 89 रन की मदद से भारत ने निर्णायक तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली. आस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने 132 गेंद में 131 रन बनाये लेकिन उन्हें दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिल सका. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने तीसरे वनडे में कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर सभी भारतीय फैन्स हैरान रह जाएंगे. उन्होंने धोनी (MS Dhoni) के स्टाइल में हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) जड़ा और वो शॉट छक्के में तबदील हो गया. 

IND vs AUS: सिर्फ एक और शतक, और विराट कोहली तोड़ डालेंगे एक और बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड...

अपनी शानदार पारी के दौरान नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की गेंद पर उन्होंने लेग साइड में शानदार हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर छक्का जड़ा. शॉट को देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए और स्मिथ को मुस्कुराते हुए देखने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. स्मिथ का यह शॉट देखकर फैन्स को एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. 

Ind Vs SL: श्रेयस अय्यर की फील्डिंग देख गुस्सा गए विराट कोहली, फिर हंसते हुए किया ऐसा... देखें Video

देखें Video:

उनके अलावा मार्नस लाबुशेन ने 64 गेंद में 54 रन बनाये. मोहम्मद शमी ने डैथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाये. उन्होंने दस ओवर में 63 रन देकर चार विकेट लिये. आस्ट्रेलिया ने आखिरी दस ओवर में 63 रन के भीतर पांच विकेट खोये. स्टीव स्मिथ के नौवे वनडे शतक के बावजूद भारत ने आखिरी दस ओवर में शानदार वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया को नौ विकेट पर 286 रन पर रोक दिया. जवाब में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की आसान पिच पर 15 गेंद बाकी रहते जीत दर्ज की.

Ind Vs SL: श्रेयस अय्यर ने मारा इतना लंबा छक्का, देखकर विराट कोहली ने किया ऐसा... देखें Video

फार्म में चल रहे केएल राहुल (19) के जल्दी आउट होने के बाद रोहित और कोहली ने दूसरे विकेट के लिये 137 रन की साझेदारी करके भारत की जीत का मार्ग प्रशस्त किया. आस्ट्रेलियाई पारी के दौरान शिखर धवन के चोटिल होने के कारण राहुल ने रोहित के साथ पारी का आगाज किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

India vs Sri Lanka: विराट कोहली ने चेक की पिच, ट्विटर यूजर्स ने बना डाले इस तरह के मीम्स, जम कर लिए जा रहे मजे

पहले दो मैचों में 10 और 42 रन ही बना सके रोहित ने लय में लौटते हुए 128 गेंद में 119 रन बनाये. इसमें आठ चौके और छह छक्के शामिल थे. इसके साथ ही उन्होंने एक दिवसीय क्रिकेट में 9000 रन भी पूरे कर लिये.