NDTV Khabar

Ind vs Aus: 'ऋषभ पंत छक्के भी मारेगा... बच्चे भी संभालेगा' भारतीय फैन्स ने ग्राउंड पर ऐसे चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, देखें VIDEO

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishab Pant) ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट (Sydney Test) में 159 रन की नाबाद पारी खेली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Aus: 'ऋषभ पंत छक्के भी मारेगा... बच्चे भी संभालेगा' भारतीय फैन्स ने ग्राउंड पर ऐसे चिढ़ाया ऑस्ट्रेलिया को, देखें VIDEO

India Vs Australia 4th Test: ऋषभ पंत ने जड़ा छक्का तो भारतीय फैन्स ने कंगारुओं को चिढ़ाया.

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishab Pant) ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ खेले गए चौथे टेस्ट (Sydney Test) में 159 रन की नाबाद पारी खेली. पंत (Pant) ने गई ऐसे रिकॉर्ड्स बनाए जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. वह पहले ऐसे एशियाई विकेटकीपर हैं जिन्होंने एशिया के बाहर सबसे ज्यादा रन जड़े. एक तरफ पंत एशिया से बाहर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय विकेटकीपर बन चुके हैं. तो वहीं कम उम्र में ऑस्ट्रेलिया में शतक जड़ने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. ट्विटर पर भी ऋषभ पंत (Rishab Pant) टॉप ट्रेंड कर रहे हैं और क्रिकेट वर्ल्ड में उनकी खूब तारीफ हो रही है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको भारत आर्मी (Bharat Army) ने शेयर किया है. जो भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करती है. उन्होंने अपने ऑफीशियल पेज पर वीडियो को शेयर किया. जहां वो ऑस्ट्रेलियाई फैन्स को चिढ़ाते नजर आ रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत को बेबीसिटर कहा था. ऐसे में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया का मजाक उड़ाया. 

Ind Vs Aus: ऋषभ पंत ने किया ऐसा कारनामा जो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं कर पाया, लगाईं रिकॉर्ड्स की झड़ी-VIDEO


देखें VIDEO:

 

पंत के 150 बनने के बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स ने ऑस्ट्रेलियन फैन्स को जमकर चिढ़ाया. उन्होंने पंत के लिए खास गाना बनाया और फैन्स को चिढ़ाया. पेन ने पंत को बेबीसिटर कहा था. ऐसे में भारतीय फैन्स ने गाना बनाया. जिसमें कहा जा रहा है- 'हमारे पास ऋषभ पंत है, हमें नहीं लगता है कि आपको पता होगा, वो छक्का भी मारेगा और बच्चे भी संभालेगा, हमारे पास ऋषभ पंत है.' सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां

India Vs Australia: Rishabh Pant ने बीच ग्राउंड किया ऐसा Stunt, देखते रह गए कंगारू खिलाड़ी, देखें VIDEO

दूसरे दिन ही मेजबान टीम पर पूरी तरह शिकंजा कस दिया है. भारत के यह शिकंजा कसने में चेतेश्वर पुजारा (193), ऋषभ पंत (नाबाद 159 रन) और बाद में रवींद्र जडेजा (81) की शानदार बल्लेबाजी का योगदान रहा. इस सामूहिक प्रयास से भारत ने चायकाल के करीब सवा घंटे बाद अपनी पहली पारी सात विकेट पर 622 रन के विशाल स्कोर पर घोषित कर दी. नॉथन लॉयन ने चार बल्लेबाजों को आउट किया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने दिन के खेल की समाप्ति पर बिना किसी नुकसान के 24 रन बना लिए हैं. हैरिस (19) और ख्वाजा (5) पर हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement