India Vs Australia: चेतेश्वर पुजारा ने बचाई टीम इंडिया की लाज, लोग बोले- 'विराट महल नहीं, दीवार चाहिए'

India Vs Australia के बीच पहले टेस्ट (adelaide oval) में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को छोड़कर कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया.

India Vs Australia: चेतेश्वर पुजारा ने बचाई टीम इंडिया की लाज, लोग बोले- 'विराट महल नहीं, दीवार चाहिए'

India Vs Australia: पुजारा के शतक से टीम इंडिया का स्कोर 250 पार.

India Vs Australia के बीच पहले टेस्ट (adelaide oval) में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को छोड़कर कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया. टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि इस पिच पर किस तरह बॉल को रोका जाए. सभी शॉट मारने के चक्कर में आउट होते दिखे. Cheteshwar Pujara ही क्रीज पर टिके रहे. जिससे टीम इंडिया का स्कोर 200 पार हो सका. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर (ind vs aus) पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. लगा कि टीम इंडिया बड़ा स्कोर खड़ा करेगी और ऑस्ट्रेलिया पर प्रेशर डालेगी. लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला. केएल राहुल (KL Rahul), मुरली विजय (Murli Vijay) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने जल्द ही अपना विकेट दे दिया. चेतेश्वर पुजारा खड़े रहे. उन्होंने न सिर्फ सेंचुरी जड़ी बल्कि टीम इंडिया को भी आगे तक ले गए. 

India Vs Australia: रोहित शर्मा ने टेस्ट में दिखाया टी-20 अंदाज, आते ही बरसाए छक्के, देखें VIDEO

चेतेश्वर पुजारा अगर क्रीज पर खड़े नहीं रहते और जल्द आउट हो जाते तो टीम इंडिया का स्कोर 200 तक पहुंचना भी मुश्किल लग रहा था. क्योंकि 86 रन पर ही टीम इंडिया ने 5 विकेट खो दिए थे. ट्विटर पर चेतेश्वर पुजारा टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में एडिलेड जैसी पिच पर उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और इंडियन क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. लोग फनी तरह से ट्वीट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


India Vs Australia: विराट कोहली को आउट करने के लिए हवा में उड़ गया कंगारू, एक हाथ से लिया कैच, देखें VIDEO
 

       
केएल राहुल (2), मुरली विजय (11), विराट कोहली (3) जमने से पहले ही पवेलियन लौट गए, तो रहाणे (11) निगाहें जमने के बाद आउट हुए. लंच के बाद के सेशन में भारत ने रोहित शर्मा (37) के रूप में अपना पांचवां विकेट गंवा दिया. उसके बाद पंत भी ज्यादा क्रीज पर नहीं टिक पाए और जल्द हो गए. एडिलेड की पिच में वैसी तेजी और उछाल नहीं दिखाई दिया, जैसी मैच से पहले चर्चा हो रही थी. पिच के स्वभाव को एकतरफ रख दें, तो भारत के दोनों ओपनरों केएल राहुल और मुरली विजय को पिच पर अच्छा समय गुजारने की जरूरत थी. लेकिन शॉट खेलने के चक्कर में ओपनर टिक न सके.