Ind Vs Aus: डेविड वॉर्नर ने Live मैच में किया साउथ इंडियन डांस, झूम उठे भारतीय - देखें Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच मुकाबले में भी डेविड वॉर्नर (David Warner) ने साउथ इंडियन सॉन्ग 'बुट्टा बोम्मा' (Butta Bomma) पर डांस किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: डेविड वॉर्नर ने Live मैच में किया साउथ इंडियन डांस, झूम उठे भारतीय - देखें Video

डेविड वॉर्नर ने किया साउथ इंडियन डांस, झूम उठे भारतीय - देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर (David Warner) ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ इंडियंस सॉन्ग के भी फैन हैं. इसी के चलते, वॉर्नर के भारत में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लॉकडाउन के दौरान, वार्नर (David Warner) ने हिंदी और साउथ इंडियन सॉन्ग पर परफॉर्म किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए. कई वीडियो में उनको भारतीय गानों पर पैर थिरथिराते देखा गया. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच मुकाबले में भी डेविड वॉर्नर (David Warner) ने साउथ इंडियन सॉन्ग 'बुट्टा बोम्मा' (Butta Bomma) पर डांस किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

डेविड वॉर्नर ने पॉपुलर तेलुगू सॉन्ग 'बुट्टा बोम्मा' पर डांस किया था. उनका यह डांस खूब पसंद किया गया था. उन्होंने बिल्कुल वैसे ही स्टेप्स किए, जैसा एक्टर ने किया था. पहले वनडे मैच में डेविड वॉर्नर ने फील्डिंग के दौरान इस गाने पर डांस किया. उनको देखकर भारतीय फैन्स झूम उठे.

जैसा कि प्रशंसकों को मैदान पर अनुमति दी गई थी, भीड़ में से किसी ने लाइव मैच के दौरान बुट्टा बोम्मा के लिए नाचने वाले बल्लेबाज को अपने कैमरे में कैद किया. उसी का वीडियो तुरंत विभिन्न सोशल नेटवर्किंग साइटों पर ट्रेंड करने लगा.

देखें Video:

वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से बढ़त बना चुका है. कल आखिरी वनडे मुकाबला खेला जाएगा. पहले मैच में स्टीव स्मिथ ने शतक जड़ा था, उसके बाद फिर दूसरे वनडे में उन्होंने शतक जड़ा था.

Newsbeep

भारतीय टीम प्रबंधन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला की बेहतर शुरूआत के लिए आदर्श संयोजन पर विचार कर रही है जिसमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के जोड़ीदार के लिए मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल के बीच मुकाबला होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारतीय टीम 27 नवंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए पिछले एक सप्ताह से अभ्यास कर रही है. टीम का मुख्य मकसद हालांकि बार्डर-गावस्कर ट्राफी(टेस्ट श्रृंखला) को अपने पास बरकरार रखना है. सीमित ओवरों की श्रृखला में बेहतर प्रदर्शन से टीम का हौसला जरूर बढ़ेगा.