IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह की स्लो यॉर्कर देख हैरान रह गए विराट कोहली, ऐसे झटका विकेट, देखें VIDEO

Jasprit Bumrah ने शानदार गेंदबाजी की. बुमराह ने स्लो यॉर्कर डालकर सभी को हैरान कर दिया. शॉन मार्श (Shaun Marsh) को उन्होंने स्लो यॉर्कर डाली.

IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह की स्लो यॉर्कर देख हैरान रह गए विराट कोहली, ऐसे झटका विकेट, देखें VIDEO

Jasprit Bumrah ने 6 विकेट झटक कर किया सबको हैरान.

भारत और वेस्टइंडीज (India vs Australia) के बीच तीसरा मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में खेला जा रहा है. जहां टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है. 443 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करने उतरी. लेकिन कुछ खास नहीं कर पाई. बड़े स्कोर के आगे ऑस्ट्रेलिया ने घुटने टेक दिए. चेतेश्वर पुजारा के शतक के बाद गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने शानदार गेंदबाजी की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.  बुमराह ने स्लो यॉर्कर डालकर सभी को हैरान कर दिया. शॉन मार्श (Shaun Marsh) को उन्होंने स्लो यॉर्कर डाली. विराट कोहली भी गेंद को देखकर हैरान रह गए. जोर से अपील की गई और अंपायर ने आउट दिया. 

खेती नहीं खेल का मैदान: सिर्फ क्रिकेटरों को ही नहीं, यहां किसानों को भी खूब भा रहा क्रिकेट...

देखें VIDEO:

 

 

ऑस्ट्रेलिया को बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए अक्रामक शुरुआत करने की जरूरत थी. लेकिन बुमराह, ईशांत शर्मा और जडेजा ने शुरुआती झटके देकर ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को 151 रन पर ऑलआउट कर दिया. सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. ऐसे में टीम इंडिया के पास जीतकर सीरीज में बढ़त बनाने का सुनहरा मौका है. 

IND vs AUS: रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने किया चैलेंज, बोले- 'छक्का मारा तो मैं मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करूंगा.' देखें Video

ज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 33 रन देकर सर्वाधिक छह विकेट लिए. दो विकेट रवींद्र जडेजा को मिले.भारतीय टीम ने ऑस्‍ट्रेलिया को फॉलोआन न देकर फिर बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत के लिए इस मैच में चेतेश्‍वर पुजारा ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी जबकि मयंक अग्रवाल, कप्‍तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने अर्धशतक बनाए थे.बता दें कि चार टेस्‍ट की सीरीज में दोनों टीमें इस समय 1-1 की बराबरी पर हैं.

IND vs AUS: विराट कोहली ने तोड़ा द्रविड का दमदार रिकॉर्ड, लक्ष्मण भी छूटे पीछे, बने ये 3 रिकॉर्ड

जहां भारत ने एडिलेड ओवल के पहले टेस्‍ट में जीत हासिल की थी, वहीं ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने पर्थ में हुआ दूसरा टेस्‍ट मैच जीतकर मामला बराबर कर दिया था.भारत के लिए इस मैच में मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्‍ट करियर का आगाज किया. पहले ही टेस्‍ट में अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित करते हुए उन्‍होंने 76 रन की बेहतरीन पारी खेली.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com