Ind Vs Aus: केएल राहुल ने उड़ाया डेविड वॉर्नर की चोट का मजाक, बोले- 'लंबे समय तक रहे चोट...' - देखें Video

केएल राहुल (KL Rahul) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) की चोट का मजाक उड़ाया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind Vs Aus: केएल राहुल ने उड़ाया डेविड वॉर्नर की चोट का मजाक, बोले- 'लंबे समय तक रहे चोट...' - देखें Video

केएल राहुल ने उड़ाया डेविड वॉर्नर की चोट का मजाक, कह डाली यह बात - देखें Video

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे (Ind Vs Aus 2nd ODI) मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) चोटिल हो गए और कमर की चोट के चलते वो आखिरी वनडे और तीन टी-20 मैच मिस कर जाएंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज सील करने के लिए दूसरा मुकाबला खेलने उतरी. फील्डिंग करते वक्त डेविड वॉर्नर को कमर में चोट लग गई और वो ग्राउंड से बाहर चले गए. केएल राहुल (KL Rahul) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) की चोट का मजाक उड़ाया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में भारत की हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में, केएल राहुल के चेहरे पर मुस्कान थी, जो इशारा करता था कि वह मजाक में बोल रहे थे. उन्होंने डेविड वॉर्नर की चोट को टीम इंडिया के लिए अच्छा बताया और उनको चोट से उभरने के लिए लंबे वक्त की कामना की. 

केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'हमें नहीं पता कि यह चोट कितनी बुरी है. हमारे लिए अच्छा है कि चोट लंबे समय तक रहेगी. वो टीम के लिए अहम बल्लेबाज हैं. यह कामना करना किसी के लिए ठीक नहीं है, लेकिन यह टीम के लिए सही है. अगर चोट लंबे समय तक रहेगी, तो टीम के लिए अच्छा रहेगा.'

देखें Video:

सोशल मीडिया पर लोग केएल राहुल की आलोचना कर रहे हैं. फैन्स ने टीम इंडिया के उप-कप्तान को अच्छा स्पोर्ट्सपर्सन नहीं बताया. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए है...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com