NDTV Khabar

India Vs Australia: पंड्या के जाल में फंसा ये खिलाड़ी, चालाकी से उड़ा दी गिल्लियां, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia) के बीच दूसरा टी-20 मेलबर्न के एमसीजी में खेला गया. जहां पिछली हार को भूलते हुए टीम इंडिया के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India Vs Australia: पंड्या के जाल में फंसा ये खिलाड़ी, चालाकी से उड़ा दी गिल्लियां, देखें VIDEO

India Vs Australia: पंड्या के जाल में फंसे ग्लेन मैक्सवेल.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia) के बीच दूसरा टी-20 मेलबर्न के एमसीजी में खेला गया. जहां पिछली हार को भूलते हुए टीम इंडिया के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की. इस सीरीज में कई खिलाड़ियों को मौका दिया है. उनमें क्रुणाल पंड्या भी हैं. जो ऑस्ट्रेलिया में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. दूसरे टी-20 में क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने शानदार बोल्ड कर हर किसी को हैरान कर दिया. पिछली बार शानदार परफॉर्म करने वाले ग्लेन मैक्सवेल को उन्होंने बोल्ड कर चलता किया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

मलेशिया की फर्स्ट लेडी ने इमरान खान से की ऐसी रिक्वेस्ट, हंसकर पकड़ लिया हाथ, देखें VIDEO

पंड्या की गेंद पूरा एंगल लेकर सीधे स्टम्प पर लग गई. क्रुणाल ने उस समय विकेट लिया जब टीम इंडिया को विकेट की बेहद जरूरत थी. पंड्या ने 4 ओवर में 26 रन देते हुए एक विकेट लिया. वहीं भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद 2-2 विकेट लेने में सफल रहे. लेग स्पिनर क्रुणाल पंड्या (19) ने उन्‍हें बोल्‍ड करके भारत को बड़ी राहत दी. एक तरह से 'सीनियर' पंड्या (क्रुणाल) ने मैक्‍सवेल के हाथों पहले टी20 में हुई अपनी 'धुलाई' का बदला चुका लिया.


शाहरुख खान से 17 साल पुराने 'अपमान' का बदला लेगी 'कलिंग सेना', बोली- फेकेंगे स्याही और दिखाएंगे काले झंडे

पहले टी20 में मैक्‍सवेल ने क्रुणाल को लगातार तीन छक्‍के जमाए थे. ओवर तेजी से निकलते जा रहे थे और ऑस्‍ट्रेलिया की पारी गति नहीं पकड़ पा रही थी.पारी के 14वें ओवर में कुलदीप यादव ने एलेक्‍स कारे (4) को डीप मिडविकेट पर क्रुणाल पंड्या के हाथों में कैच कराकर एक और कामयाबी दिला दी. 

टिप्पणियां

देखें VIDEO:
 

 


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement