ग्राउंड पर भिड़े ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा, एक-दूसरे को उंगली दिखाकर किया ऐसा, देखें VIDEO

ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को एक दूसरे से भिड़ते देखा गया. जडेजा टीम में नहीं थे, लेकिन वो किसी दूसरे खिलाड़ी की जगह फील्डिंग करने आए थे.

ग्राउंड पर भिड़े ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा, एक-दूसरे को उंगली दिखाकर किया ऐसा, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पर्थ में दूसरा टेस्ट (Perth Test) खेला गया. भारत को 146 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज (IND vs AUS) में वापसी की है. 1-1 से सीरीज बराबर हो चुकी है. नाथन लायन के 8 विकेट ने ऑस्ट्रेलिया को जिताया. उस्मान ख्वाजा की सूझ-बूझ भरी पारी ने ऑस्ट्रेलिया को जीत का कॉन्फिडेंस दे दिया. लेकिन इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को एक दूसरे से भिड़ते देखा गया. जडेजा टीम में नहीं थे, लेकिन वो किसी दूसरे खिलाड़ी की जगह फील्डिंग करने आए थे. 

IPL Auction 2019: विकेटकीपर थे Varun Chakravarthy, एक चोट ने बना दिया Mystery स्पिनर, ऐसे बने मालामाल

ESPNcricinfo के मुताबिक, फील्ड प्लेसमेंट को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई. दोनों एक दूसरे को उंगली दिखाकर बात कर रहे थे. दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता गया. ये घटना ड्रिंक्स ब्रेक पर हुई. उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था. झगड़ा बढ़ते ही मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव बीच बचाव करने आ गए. दोनों उनको दूर ले गए और बात करने लगे. विराट कोहली के सामने ये घटना नहीं हुई. लेकिन इस लड़ाई को स्क्रीन पर देखा गया. 

IPL Auction 2019: 350 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, इन टीमों के पास है सबसे ज्यादा पैसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखें VIDEO:
 


146 से मात खाने के बाद भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पिच को देखते हुए और टीम में चार गेंदबाजों के रहते उन्होंने रवींद्र जडेजा के चयन पर विचार नहीं किया. ऑस्ट्रेलिया ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर यहां पर्थ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन मंगलवार को दुनिया की नंबर-1 टेस्ट टीम भारत को 146 रन से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. जहां एक तरफ पिच को तेज गेंदबाजों के अनुकूल माना जा रहा था, वहीं मेजबान टीम के ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने मैच में कुल 8 विकेट अपने नाम किए और उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.