VIDEO: रविंद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, देखकर विराट कोहली ने किया ऐसा, देखते रह गए खिलाड़ी

India Vs Australia 2nd ODI: टीम इंडिया ने 8 विकेट से मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली. रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने हंडस्कॉम्ब (Peter Handscomb) को रन आउट किया. जिसको देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए.

VIDEO: रविंद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, देखकर विराट कोहली ने किया ऐसा, देखते रह गए खिलाड़ी

Ind Vs Aus 2nd Odi: रविन्द्र जडेजा ने लिया एसा विकेट, देखकर उछल पड़े विराट कोहली.

खास बातें

  • रविन्द्र जडेजा ने लिया एसा विकेट, देखकर उछल पड़े विराट कोहली.
  • पीटर हंडस्कॉम्ब (Peter Handscomb) का विकेट लिया.
  • सोशल मीडिया पर उनका ये रन आउट काफी वायरल हो रहा है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरा वनडे (Ind Vs Aus 2nd ODI) नागपुर में खेला गया. टीम इंडिया ने 8 विकेट से मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली. विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार शतक जड़ा तो वहीं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को मैच जिता दिया. मैच का टर्निंग प्वाइंट था पीटर हंडस्कॉम्ब (Peter Handscomb) का विकेट. जिसे लिया रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने. उन्होंने हंडस्कॉम्ब (Peter Handscomb) को रन आउट किया. जिसको देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए. पीटर हंडस्कॉम्ब (Peter Handscomb) 48 रन पर खेल रहे थे और ऑस्ट्रेलिया के हाथ में मैच था. उसी वक़्त जडेजा (Ravindra Jadeja) ने उनको शानदार रन आउट करते हुए चलता किया. सोशल मीडिया पर उनका ये रन आउट काफी वायरल हो रहा है.

एमएस धोनी ने फैन को देखते ही लगा दी दौड़, ऐसा था विराट का रिएक्शन, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

 

 

रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शानदार फील्डर माने जाते हैं. शमी की गेंद पर उन्होंने शॉट खेला और एक रन चुराने भाग पड़े, लेकिन सीमा रेखा में पहुंचने से पहले जडेजा ने डायरेक्ट हिट मार दिया. जिसको देख विराट कोहली (Virat Kohli) हैरान रह गए. फिर वो उछल उछल के जश्न मनाने लगे. विराट को एहसास हो गया था कि मैच उनके पाले में आ चुका है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

VIDEO: न्यूजीलैंड में टीम इंडिया भले सीरीज हार गई, लेकिन धोनी ने रखा तिरंगे का मान, जीता सबका दिल

 

 

ऑस्ट्रेलिया से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद भारत ने विराट कोहली (116 रन, 120 गेंद, 10 चौके) के करियर के 40वें शतक से भारत ने 48.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 250 रन बनाए. कोहली के अलावा विजय शंकर (46 रन, 41 गेंद, 5 चौके, 1 छक्का) ने उपयोगी पारी खेली. पैट कमिंस ने चार और एडम जंपा ने दो विकेट चटकाए.जवाब में मिले 251 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मारकस स्टोइनिस (52 रन, 65 गेंद, 4 चौके, 1 छक्का) और हैंड्सकॉम्ब (48 रन, 59 गेंद, 4 चौके) के प्रयासों से एक बहुत ही शानदार कोशिश की. निचले क्रम में एलेक्स कैरी (22 रन, 24 गेंद, 2 चौके) ने भी बाकी बल्लेबाजों के प्रयास के स्तर को ऊंचा किया, लेकिन कंगारू बल्लेबाजों पर जसप्रीत बुमराह और विजय शंकर का अंदाज कहीं भारी पड़ा. 

MS Dhoni की तरह चौके-छक्के लगाते नजर आया यह बॉलीवुड एक्टर, बार-बार देखा जा रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 242 रन ही बना सकी. इसी के साथ ही सीरीज का दूसरा मुकाबला भी भारत की झोली में चला गया. और उसने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली. यह भारतीय वनडे इतिहास की 500वीं जीत रही. शतकवीर विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया.