Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ऋषभ पंत पीछे खड़े होकर बल्लेबाज को कह रहे थे ऐसा, माइक पर रिकॉर्ड हुआ सबकुछ, देखें VIDEO

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पहले टेस्ट में शानदार परफॉर्म किया है. एडिलेड टेस्ट में 31 रन से मुकाबला जीतकर उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषभ पंत पीछे खड़े होकर बल्लेबाज को कह रहे थे ऐसा, माइक पर रिकॉर्ड हुआ सबकुछ, देखें VIDEO

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पहले टेस्ट में शानदार परफॉर्म किया है. एडिलेड टेस्ट में 31 रन से मुकाबला जीतकर उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया. शानदार बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों ने भी शानदार परफॉर्म किया. टीम इंडिया की तरफ से चेतेश्वर पुजारा ने शानदार परफॉर्म करते हुए सम्मानजनक स्कोर की तरफ पहुंचाया.

Virat-Anushka: शादी की सालगिराह पर अनुष्का ने विराट नहीं, Ranveer की डाली तस्वीर, जानिए क्या है माजरा

वहीं रविचंद्रन अश्विन की फिरकी में कंगारू फंसते नजर आए. फील्डिंग में भी भारतीयों ने शानदार परफॉर्म किया. ऋषभ पंत ने भी इस मैच में 11 कैच लेकर नया रिकॉर्ड भी बना लिया है. मैच में सबसे ज्यादा कैच लेकर वो एकलौते भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. मैच के दौरान उन्होंने जमकर बल्लेबाज को तंज कसे. जिसके वीडियो वायरल हो रहे हैं.

अनुष्का से शादी के बाद ऐसे बदली विराट कोहली की जिंदगी, बनाएं ये धाकड़ रिकॉर्ड


टिप्पणियां

ऋषभ पंत कीपरिंग कर रहे थे और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पैट कमिंस बल्लेबाजी कर रहे थे. दूसरी इनिंग में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 323 रन चाहिए थे. कंगारू 6 विकेट खोकर 161 रन थे. भारत ऑस्ट्रेलिया पर हावी था. ऐसे में पंत ने पैट कमिंस को पीछे से कुछ कहना शुरू कर दिया. उस वक्त कॉमेंट्री भी नहीं चल रही थी और साफ सुना जा सकता था. उन्होंने कहा- कम ऑन पैट- 'तुम गलत गेंद को छोड़ रहे हो, यहां खेलना मुश्किल है.' वो हर बॉल पर पैट कमिंस को कुछ न कुछ कह रहे थे. ये ऑडियों स्टम्पस माइक पर कैद हो गया. ये वीडियो FOX Cricket ने ट्विटर पर शेयर किया है.

देखें VIDEO: 
 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्या कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दुनिया और भारत सक्षम हैं?

Advertisement