NDTV Khabar

India Vs Australia: नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे थे रहाणे, महिला फैन ने बुलाया तो किया ऐसा, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Test) में खेला जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India Vs Australia: नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे थे रहाणे, महिला फैन ने बुलाया तो किया ऐसा, देखें VIDEO

Ajinkya Rahane का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Test) में खेला जाएगा. बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) काफी महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. अगर दोनों में से कोई भी टीम जीत जाती है तो वो सीरीज में बढ़त बना लेगी और उसका सीरीज हारने का संकट भी खत्म हो जाएगा. टीम इंडिया नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है. इस बार टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट में कई बदलाव किए हैं. केएल राहुल और मुरली विजय को बाहर बिठाया गया है और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को मौका दिया गया है. वो टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे हैं. वो हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के साथ ओपनिंग करेंगे.

असदुद्दीन ओवैसी के बाद मोहम्मद कैफ ने दिखाया इमरान खान को आईना, बताई पाकिस्तान में हिंदुओं की सच्चाई

 


 

इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अजिंक्य रहाणे नेट्स पर प्रैक्टिस करने के बाद आराम कर रहे हैं. वहीं पीछे खड़ी एक महिला फैन उनको बुला रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अजिंक्य रहाणे बैठे हैं और पीछे खड़ी उनकी एक फैन जोर से- 'रहाणे दादा' बुलाती हैं. जैसे ही रहाणे देखते हैं तो वो 'Hii' करती हैं. रहाणे उसका रिप्लाई भी देते हैं. बता दें, अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया की टेस्ट टीम में उप-कप्तान हैं. टेस्ट में वो शानदार परफॉर्म कर रहे हैं.

WWE में रेसलर को पीटने आ गया Santa Claus, मुक्के मार-मारकर किया बेहाल, देखें VIDEO

4 टेस्ट की सीरीज में 1-1 की बराबरी के बाद बॉक्सिंग डे मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैच को देखने 90 हजार लोग आ सकते हैं. मुरली विजय और केएल राहुल ने मिलकर एडीलेड और पर्थ में 95 रन बनाए हैं. दोनों मैचों में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को बचाया. इनके फ्लॉप परफॉर्मेंस को देखते हुए मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया है. वो तीसरे टेस्ट में हनुमा विहारी के साथ ओपनिंग करते दिखेंगे. 

टिप्पणियां

इस शख्स ने की 20 हजार रुपये में शाही शादी, रिसेप्शन में थे चिकन टिक्का और सीख कबाब जैसे पकवान

रोहित शर्मा को छठे नंबर पर खेलेंगे. चोट के कारण पर्थ टेस्ट से बाहर होने के बाद वो वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन रविचंद्रन अश्विन चोट से उबर नहीं पाए हैं. उनकी जगह रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में एक बदलाव किया है. पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह मिशेल मार्श को खिलाया जाएगा. मैच से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन ने टीम की घोषणा की है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement