'बड़ी जंग' से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, विराट दिखे फैन्स के साथ तो बाकियों ने खेला PubG

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia) के बीच बड़ी जंग 21 नवंबर से शुरू होने जा रही है. भारत ऑस्ट्रेलिया से 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वनडे खेलेगा.

'बड़ी जंग' से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, विराट दिखे फैन्स के साथ तो बाकियों ने खेला PubG

भारत और ऑस्ट्रेलिया (india vs australia) के बीच बड़ी जंग 21 नवंबर से शुरू होने जा रही है. भारत ऑस्ट्रेलिया से 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वनडे खेलेगा. भारतीय टीम के कई सदस्यों ने ट्विटर पर इस दौरे को लेकर अपने विचार जाहिर किए. चाइनामैन कुलदीप यादव ने इसे ‘रोमांचक चुनौती ' बताया. कुलदीप ने लिखा ,'रोमांचक चुनौतियां इंतजार कर रही है. टीम के साथ आस्ट्रेलिया रवाना.' टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में जाने से पहले जमकर मस्ती की. विराट कोहली जहां फैन्स के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आए तो वहीं शिखर धवन बाकी खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती करते दिखे. टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी सबसे पॉपुलर मल्टीप्लेयर गेम पबजी खेलते दिखे.


उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, रोहित शर्मा और अन्य के साथ तस्वीर भी डाली. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी तस्वीर डालकर लिखा ,‘आस्ट्रेलिया के लिये रवाना.' कप्तान विराट कोहली ने रवानगी से पहले प्रेस कांफ्रेंस में गुरूवार को कहा था कि बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विश्व कप से पहले अब सिर्फ 13 मैच खेलने हैं लिहाजा वनडे टीम में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होंगे. भारत के पास आस्ट्रेलिया को टेस्ट श्रृंखला में हराने का सबसे सुनहरा मौका है. आस्ट्रेलिया के दो प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com