NDTV Khabar

वीरेंद्र सहवाग बने Babysitter तो बौखला गया पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कहा- इसे मजाक में मत लो

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच टी20 (Ind Vs Aus T20) और वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) शुरू होने वाली है. विज्ञापन में वीरू बेबीसिटर के रोल में दिखे तो मैथ्यू हेडन गुस्सा गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग बने Babysitter तो बौखला गया पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कहा- इसे मजाक में मत लो

मैथ्यू हैडन (Matthew Hayden) ने जैसे ही ये एड देखा तो वो बौखला गए.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) फिर चर्चा में आ गए हैं. संन्यास लेने के बाद भी वो फैन्स के बीच छाप छोड़े हुए हैं. रोचक ट्वीट्स के जरिए वो फैन्स को इंटरटेन करते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच टी20 (Ind Vs Aus T20) और वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) शुरू होने वाली है. उससे पहले सीरीज को लेकर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) एक विज्ञापन में नजर आए जिसमें वो बच्चों की बेबीसिटिंग (Virender Sehwag BabySitting) कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सीरीज के ऑफीशियल ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स ने ये एड तैयार किया है. विज्ञापन में वीरू 'बेबीसिटर' (बच्‍चों को संभालने वाले) के रोल में नजर आ रहे हैं जिनके आसपास ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के जर्सी के कलर (यलो) में कई बच्चें हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हैडन (Matthew Hayden) ने जैसे ही ये एड देखा तो वो बौखला गए. 

IND vs NZ 2nd ODI: रोहित शर्मा और शिखर धवन ने इस मामले में सचिन-सहवाग को पीछे छोड़ा


 

 

उन्होंने सहवाग को जवाब देते हुए कहा- 'चेतावनी! ऑस्ट्रेलिया को मजाक में मत लो वीरू, याद करो वर्ल्ड कप की बेबी सिटिंग कौन कर रहा है?' सहवाग टीवी एड में कहते नजर आ रहे हैं- 'जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ, जरूर करेंगे.' मैथ्यू हेडन ने इस विज्ञापन पर जवाब दिया है. दरअसल,भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में हुए बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के दौरान पेन ने मैदान पर पंत के खिलाफ ताना कसा था.

India vs New Zealand:  न्‍यूजीलैंड में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के इस रिकॉर्ड को पीछे छोड़ेंगे MS धोनी!

 

 

उन्‍होंने कहा था कि एमएस धोनी अब वनडे टीम में बाहर आ रहे हैं, ऐसे में तुम (पंत) बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकैंस टीम के साथ जुड़ सकते हो. टिम पेन ने होबार्ट को बेहतरीन शहर बताते हुए यह भी कहा था, 'मैं अपनी पत्‍नी को मूवी देखने के लिए ले जाना चाहता हूं, ऐसे में क्‍या तुम बेबीसिटर की भूमिका निभा सकते हो.' बता दें, 24 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज शुरू होगी जो 13 मार्च तक चलेगी. जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल में नजर आएंगे. 

टिप्पणियां

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच टी20 और वनडे सीरीज का कार्यक्रम इस प्रकार है..
पहला टी20 इंटरनेशनल: 24 फरवरी (विशाखापट्टनम)
पहला टी20 इंटरनेशनल: 27 फरवरी (बेंगलुरू)

वनडे सीरीज
पहला वनडे: 2 मार्च (हैदराबाद)
दूसरा वनडे: 5 मार्च (नागपुर)
तीसरा वनडे: 8 मार्च (रांची)
चौथा वनडे: 10 मार्च (मोहाली)
पांचवा वनडे: 13 मार्च (नई दिल्‍ली).



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement