VIDEO: इस भारतीय ने लिया जादुई कैच, ग्राउंड पर हर कोई रह गया हैरान

टीम इंडिया की फील्डिंग भी काफी शानदार रही. टीम इंडिया कई रन रोकने में सफल रही. हर खिलाड़ी ग्राउंड पर एक्टिव रहे. मैच में जिसने सबसे शानदार कैच पकड़ा वो थे शार्दुल ठाकुर.

VIDEO: इस भारतीय ने लिया जादुई कैच, ग्राउंड पर हर कोई रह गया हैरान

शार्दुल ठाकुर ने मैच के दौरान लिया शानदार कैच.

खास बातें

  • शार्दुल ठाकुर ने मैच के दौरान लिया शानदार कैच.
  • ठाकुर ने बाउंड्री पर हवा में लिया शानदार कैच.
  • तमीम इकबाल को किया कैच आउट.
नई दिल्ली:

निदास ट्रॉफी में टीम इंडिया ने शानदार परफॉर्म करते हुए चैम्पियन बनी. उन्होंने बांग्लादेश को 4 विकेट से हरा दिया. मैच के हीरो दिनेश कार्तिक रहे. उन्हीं के बदौलत टीम इंडिया ने मैच जीता. उन्होंने महज 8 गेंदों पर 29 रन जड़े. आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर उन्होंने भारत को जिता दिया. दिनेश कार्तिक की पारी के अलावा मैच में एक पल ऐसा भी था जिसने फैन्स को हैरान कर दिया.

VIDEO: धोनी के अंदाज में खेले Dinesh Karthik, छक्कों को देख रो पड़ा बांग्लादेशी खिलाड़ी

बल्लेबाजी के साथ-साथ टीम इंडिया की फील्डिंग भी काफी शानदार रही. टीम इंडिया कई रन रोकने में सफल रही. हर खिलाड़ी ग्राउंड पर एक्टिव रहे. मैच में जिसने सबसे शानदार कैच पकड़ा वो थे शार्दुल ठाकुर.

Nidahas Trophy, India vs Bangladesh, Final: टीम इंडिया ने छीनी बांग्लादेश से जीत, देखें आखिरी ओवर का रोमांच 

शार्दुल ठाकुर ने बाउंड्री पर ऐसा कैच पकड़ा जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक पैरों के बल पर शार्दुल ठाकुर ने शानदार कैच पकड़ा. जो मिनटों में वायरल हो गया. एक विकेट खोने के बाद बांग्लादेश डिफेंसिव मोड में आ गई थी.

NIDAHAS TROPHY FINAL: टीम इंडिया की खिताबी जीत के 5 कारणों में दिनेश कार्तिक रहे टॉप पर

एक विकेट खोने के बाद बांग्लादेश डिफेंसिव मोड में आ गई थी. 4 ओवर के बाद 27 रन पर एक विकेट था. जिसके बाद युजवेंद्र चहल गेंदबाजी करने आए. तमीत इकबाल ने छक्का मारने के लिए बल्ला घुमाया. बाउंड्री पर खड़े शार्दुल ठाकुर ने हवा में शानदार कैच पकड़ा. 

देखें वीडियो-
 

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com