NDTV Khabar

India vs Bangladesh Test Match: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच 14 नवंबर से शुरू, टिकट के दाम सुन हो जाएंगे खुश

INDvsBAN: होलकर स्टेडियम में इस पांच दिवसीय मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को सामान्य श्रेणियों की अलग-अलग दीर्घाओं (गैलरी) के प्रत्येक टिकट के लिये 315 से 1,845 रुपये तक चुकाने होंगे. टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की जायेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs Bangladesh Test Match: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच 14 नवंबर से शुरू, टिकट के दाम सुन हो जाएंगे खुश

INDvsBAN: जानिए, कितने रुपए में मिलेगा इंदौर टेस्ट का टिकट

इंदौर:

India vs Bangladesh Test Match: मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने इंदौर में भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के टिकटों की दरें घोषित की. इसमें पांच दिन के सबसे सस्ते टिकट के लिए दर्शकों को 315 रुपये खर्च करने होंगे.

एमपीसीए के सचिव संजीव राव ने बताया, "हमने होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में आयोजित पिछले क्रिकेट मैचों के मुकाबले इस बार टेस्ट मैच की दरें कम रखी हैं, ताकि अधिक से अधिक लोग खेल का मजा ले सकें."

उन्होंने कहा, "दैनिक टिकट को लेकर हालांकि अभी कोई फैसला नहीं किया गया है. जल्द ही इस संदर्भ में फैसला किया जाएगा."

राव ने बताया कि होलकर स्टेडियम में इस पांच दिवसीय मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को सामान्य श्रेणियों की अलग-अलग दीर्घाओं (गैलरी) के प्रत्येक टिकट के लिये 315 से 1,845 रुपये तक चुकाने होंगे. टिकटों की बिक्री ऑनलाइन की जायेगी.

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है. सूबे के सबसे बड़े शहर के इस स्टेडियम की क्षमता करीब 27,000 दर्शकों की है.


टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement