IND vs BAN: ध्रुव जुरेल ने एमएस धोनी स्टाइल में की धांसू स्टंपिंग, देखता रह गया बांग्लादेशी, देखें VIRAL VIDEO

ICC U 19 World Cup Final: भारत और बांग्लादेश के बीच आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला गया.

IND vs BAN: ध्रुव जुरेल ने एमएस धोनी स्टाइल में की धांसू स्टंपिंग, देखता रह गया बांग्लादेशी, देखें VIRAL VIDEO

ICC U 19 World Cup Final: मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया

नई दिल्ली:

ICC U 19 World Cup Final: भारत और बांग्लादेश के बीच आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला गया. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने धोनी (MS Dhoni) स्टाइल में बांग्लादेशी बल्लेबाज शहादत हुसैन को आउट किया. उन्होंने धोनी के अंदाज़ में चालाकी से बल्लेबाज को चलता किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की गेंद पर बांग्लादेशी बल्लेबाज ने आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के पास आई और उन्होंने बड़ी ही चालाकी के साथ विकेट उखाड़ दिए. इस विकेट के साथ ही टीम इंडिया ने मैच में वापसी की.

Newsbeep

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसी रही टीम इंडिया की बल्लेबाजी
पहली बार फाइनल में स्‍थान बनाने वाले बांग्‍लादेश के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करने उतरी प्र‍ियम गर्ग की टीम का एक समय स्‍कोर दो विकेट खोकर 103 रन था लेकिन इसके बाद नाटकीय पतन का सिलसिला शुरू हो गया. बल्‍लेबाजों ने गैरजिम्‍मेदाराना शॉट खेलते हुए विकेट गंवाए. रही-यही कसर ध्रुव जुरेल (22) और रवि बिश्‍नोई (2) जैसे बल्‍लेबाजों ने रन आउट होकर पूरी कर दी. ऐसा लगा कि यशस्‍वी जायसवाल के अलावा भारतीय टीम में कोई बल्‍लेबाज ही नहीं है. यशस्‍वी ने 121 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्‍के की मदद से सर्वाधिक 88 रन बनाए लेकिन चौथे विकेट के रूप उनके आउट होते ही मानो आगे के बल्‍लेबाजों में पवेलियन लौटने की होड़ सी मच गई. इन क्षणों में बांग्‍लादेश के गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन का स्‍तर ऊपर उठाया और भारतीय पारी को लगातार झटके दिए. बांग्‍लादेश के लिए अविषेक दास दास ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए जबकि शरीफुल इस्‍लाम और तंजीम हसन को दो-दो विकेट मिले. वर्ल्‍डकप चैंपपियन बनने के लिए बांग्‍लादेश के सामने 178 रन का आसान सा लक्ष्‍य है.