आउट होने के बाद Cheating करने लगे विराट कोहली, बच्चों ने मचाया हंगामा तो... देखें VIDEO

India Vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट (IND vs BAN 1st Test) इंदौर में खेला जा रहा है. मैच से पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक एड शूट किया. वो शूटिंग के दौरान बच्चों के साथ गली में क्रिकेट खेलते नजर आए.

आउट होने के बाद Cheating करने लगे विराट कोहली, बच्चों ने मचाया हंगामा तो... देखें VIDEO

आउट होने के बाद Cheating करने लगे विराट कोहली.

India Vs Bangladesh 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट (IND vs BAN 1st Test) इंदौर में खेला जा रहा है. मैच से पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक विज्ञापन की शूटिंग की. वो शूटिंग के दौरान बच्चों के साथ गली में क्रिकेट खेलते नजर आए. बच्चे के साथ खेले गए इस गली क्रिकेट मैच के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. एक बच्चे ने विराट कोहली को बोल्ड मार दिया, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli Ad Shoot) आउट मानने को राजी नहीं हुए और चीटिंग करने लगे. वो बैट छोड़ने को राजी नहीं थे. बच्चे उनके पीछे भागे और बैट छुड़ा लिया. सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को सफर में मिले नए दोस्त, क्यूट Photos हुईं वायरल

विराट कोहली इंदौर की एक सोसाइटी में एड शूट करने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने बच्चों के साथ क्रिकेट खेला जिसका वीडियो वहां के लोगों ने बना लिया. श्रीजी हाइट्स टाउनशिप में शूटिंग के दौरान विराट कोहली ने बच्चों के साथ गली क्रिकेट भी खेला. ये वीडियो एड का ही हिस्सा है जिसे यहां के स्थानीय रहवासियों ने ही शूट किया है. 

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्का शर्माा को पहचान नहीं पाए ये गांववाले, एक्ट्रेस ने Tweet कर कही ये बात...

देखें VIDEO:

इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. लेकिन उनका ये फैसला सही साबित नहीं हुआ. भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश के ऊपर दबदबा बनाया हुआ है. टॉप ऑर्डर के ढहने के बाद बांग्लादेश सरेंडर करती दिखी और कुछ खास नहीं कर पाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा पहुंची सब्जी मंडी तो एक्ट्रेस को आई बचपन की याद, बोलीं- यहां आकर महसूस किया...Photo Viral

इंदौर का होल्कर स्टेडियम टीम इंडिया के लिए बेहद लकी रहा है और यहां अब तक हुए सभी मैचों में उसने जीत हासिल की है. यहां के मैदान पर खेले गए एकमात्र टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को मात दी थी. होलकर स्टेडियम पांच वनडे इंटरनेशनल मैचों की भी मेजबानी कर चुका है, इन सभी में भारतीय टीम ने जीत हासिल की है.