NDTV Khabar

India Vs Australia: पृथ्वी शॉ ने किया कमाल, लंबे-लंबे शॉट्स देख ऑस्ट्रेलिया हुआ हैरान, देखें VIDEO

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया-XI (India vs Australia XI) से प्रैक्टिस मैच खेल रही है.दूसरे दिन पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने शॉट्स से सभी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India Vs Australia: पृथ्वी शॉ ने किया कमाल, लंबे-लंबे शॉट्स देख ऑस्ट्रेलिया हुआ हैरान, देखें VIDEO

India Vs Australia: प्रैक्टिस मैच में पृथ्वी शॉ ने खेली 66 रन की पारी.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला टेस्ट 6 दिसंबर से खेला जाना है. उससे पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया-XI (India vs Cricket Australia XI) से प्रैक्टिस मैच खेल रही है. पहले दिन का खेल धुलने के बाद दूसरे दिन पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने शॉट्स से सभी को हैरान कर दिया. पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया का फ्यूचर स्टार माना जा रहा है. पहले ही टेस्ट में शतक जड़कर उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़े और टेस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली. वेस्टइंडीज के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ऑस्ट्रेलिया टूर पर हैं और ये उनकी दूसरी सीरीज है. ऐसे में वो विराट कोहली और सीनियर क्रिकेटर्स के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं और टिप्स ले रहे हैं. प्रैक्टिस मैच में ही उन्होंने कमाल कर दिया. 

IND vs WI: पृथ्वी शॉ ने पंत के कपड़ों में भर दिया केक, रिकॉर्ड बनाने के बाद ऐसे की मस्ती, देखें VIDEO


पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 358 रन बनाए. जिसमें पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 66 रन बनाए. उन्होंने ये रन सिर्फ 69 गेंद पर जड़े. पृथ्वी शॉ को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. उन्होंने 11 चौके मारे. उनके शॉट्स को देख ऑस्ट्रेलिया भी हैरान रह गया. पृथ्वी शॉ का भले ही पहली बार विदेशी धरती पर इंटरनेशनल टेस्ट खेल रहे हों. लेकिन उनका कॉन्फिडेंस सांतवें आसमान पर है. 

Prithvi Shaw : पृथ्वी शॉ 4 साल के थे तो मां की हो गई थी मौत, पिता ने बिजनेस बंद कर किया पालन-पोषण

टिप्पणियां

देखें VIDEO:
 


पृथ्वी शॉ के अलावा चेतेश्वर पुजारा (54 रन), विराट कोहली (64 रन), अजिंक्य रहाणे (56 रन) और हनुमा विहारी (53 रन) ने भी शानदार परफॉर्म किया. पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया की टेस्ट में ओपनिंग की समस्या को दूर कर दिया है. टीम इंडिया काफी समय से परफेक्ट कॉम्बिनेशन की तलाश में थी. वेस्टइंडीज से टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद कोच रवि शास्त्री ने कहा था- 'वो पैदा ही क्रिकेट खेलने के लिए हुआ है. उसे देखकर मजा आता है. उसमें थोड़ा सचिन, थोड़ा वीरेंद्र सहवाग और थोड़ा ब्रायन लारा का स्टाइल है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement