NDTV Khabar

टीम इंडिया ने ली नए खिलाड़ियों की रैगिंग, कुर्सी पर खड़ा कराकर कराया ये काम

टीम इंडिया में दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या में नई एंट्री हुई है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नए प्लेयर्स की जमकर खिल्ली उड़ाई. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया ने ली नए खिलाड़ियों की रैगिंग, कुर्सी पर खड़ा कराकर कराया ये काम

टीम इंडिया ने ली नए खिलाड़ियों की रैगिंग.

टीम इंडिया का इंग्लैंड के साथ टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है. टीम में एक तरफ जहां एक्सपीरियंस्ड खिलाड़ी है तो वहीं टीम में नए खिलाड़ियों की एंट्री हुई है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 से पहले टीम इंडिया ने जमकर मस्ती की. उन्होंने उन सभी खिलाड़ियों को सामने खड़ा किया जिन्होंने टीम में न्यू एंट्री कर रहे हैं. टीम इंडिया में दीपक चहर और क्रुणाल पंड्या में नई एंट्री हुई है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नए प्लेयर्स की जमकर खिल्ली उड़ाई. 

इस पंजाबी एक्ट्रेस ने केएल राहुल से पूछा डेट के लिए, पढ़ें दोनों की पूरी CHAT

पुराने खिलाड़ियों ने नए खिलाड़ियों की जमकर रैगिंग की. कुर्सी पर खड़ा कर के प्लेयर्स ने नए खिलाड़ियों के मजे लिए. सबसे पहले बारी आई दीपक चहर की. जहां उनसे पूछा गया तुम कहा से हो और कैसा लग रहा है? चहर ने जवाब दिया- ''मेरा नाम दीपक चहर है. आगरा से हूं वैसे खेलता राजस्थान से हूं. सबका सपना होता है कि हिंदुस्तान को रीप्रेजेंट करें. आप सभी के साथ खेलकर बहुत अच्छा लगेगा.''


VIDEO: फ्लाइट में धोनी से मजाक करने पहुंचे हार्दिक पंड्या, माही ने ऐसे भगाया

जिसके बाद क्रुणाल पंड्या की बारी आई. जिसके बाद सभी खिलाड़ी हंसने लगे. कुर्सी पर चढ़ते ही क्रुणाल ने कहा- ''मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.'' जिसके बाद पीछे से खिलाड़ी बोलते- पहले अपना नाम बताओ. जिसके बाद पंड्या ने कहा- ''मेरा नाम क्रुणाल पंड्या है, बड़ोदा गुजरात से हूं. जो इंडिया में है.'' टीम इंडिया की ये फनी रैगिंग का वीडियो शिखर धवन ने शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो पोस्ट किया है. 

टिप्पणियां

सेल्फी क्लिक कर रहे थे विराट कोहली, पीछे से एक शख्स ने किया कुछ ऐसा

बता दें, पहले टी-20 में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर इंग्‍लैंड को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया. कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के कारण इंग्‍लैंड टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन ही बना पाई. जोस बटलर ने सर्वाधिक 69 और जेसन रॉय ने 30 रन बनाए. जवाब में राहुल की पारी की बदौलत भारतीय टीम ने लक्ष्‍य 18.2 ओवर में महज दो विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. विराट कोहली ने मोईन अली को छक्‍का जड़ते हुए शानदार अंदाज में मैच खत्‍म किया. इस जीत के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement