NDTV Khabar

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह की रहस्यमयी गेंद को देख घबरा गया बल्लेबाज, ऐसे छोड़ दिया विकेट, वायरल हुआ Video

india vs england 4th test: टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड टूर पर है. चौथे वनडे में जसप्रीत बुमराह ने ऐसी गेंद डाली जिसको देखकर जेनिंग्स भी हैरान रह गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह की रहस्यमयी गेंद को देख घबरा गया बल्लेबाज, ऐसे छोड़ दिया विकेट, वायरल हुआ Video

india vs england 4th test: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद को देख घबरा गए कीटॉन जेनिंग्स.

india vs england 4th test: टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड टूर पर है. जहां वो टी-20 सीरीज जीतने और वनडे सीरीज हारने के बाद टेस्ट में बेस्ट बनने की जंग लड़ रही है. इंग्लैंड फिलहाल 2-1 से आगे चल रही है. हिसाब बराबर करने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी साउथेम्प्टन (Southampton Test) में चौथा टेस्ट खेल रही है. पहले दिन पहले टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के लिए बना रहे हैं खतरनाक प्लान, संन्यास को लेकर किया ये खुलासा

पहले ही दिन इंडिया ने इंग्लैंड को 246 पर ऑल आउट कर दिया. जिसमें हीरो साबित हुए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah). जिन्होंने किटॉन जेनिंग्स, जॉनी बेस्टॉ और स्टुअर्ट ब्रॉड को चलता किया. लेकिन उनका सबसे खास विकेट था किटॉन जेनिंग्स का, जो बुमराह की गेंद पर गच्चा खा गए और विकेट छोड़कर चलते बने. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

अनुष्का शर्मा ने सूट पहनकर विराट के साथ क्लिक कराई फोटो, पीछे हंसते दिखे रवि शास्त्री
 
 

A post shared by Cric Tube (@cric.tube) on


बुमराह की गेंद को समझ नहीं पाए और घबराकर अपना विकेट खो दिया. पहला ओवर एलिस्टर कुक ने खेला जिसके बाद बुमराह गेंदबाजी करने आए. जेनिंग्स उस वक्त सामने थे. बुमराह ने ऐसी इन स्विंग डाली जिसको जेनिंग्स समझ नहीं पाए और पहली गेंद पर ही आउट हो गए. पिछला मैच जीतने के बाद टीम इंडिया कॉन्फिडेंट लग रही है, चौथे टेस्ट में भी गेंदबाजों ने इंग्लिश गेंदबाजों को टिकने नहीं दिया और 250 के अंदर ही ऑल आउट कर दिया. 

टिप्पणियां
VIDEO: मैच हारने के बाद इंग्लैंड फैन्स ने भारतीयों को रोका, पूछा- कहां है अब तुम्हारा विराट कोहली

सैम कुरेन के 78 रन की मदद से इंग्लैंड ने पहली पारी में 246 रन बनाये जबकि एक समय स्कोर छह विकेट पर 86 रन था. बुमराह ने कहा ,‘‘सुबह काफी सीम और स्विंग मिल रही थी। हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे. गेंद को हमारी अपेक्षा से अधिक मूवमेंट मिल रही थी । हमने सोचा नहीं था कि इतनी मदद मिलेगी. हमें खुशी है कि हम दोनों छोर से दबाव बना सके.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement