NDTV Khabar

India vs England, Highlights 1st T20I: 1 मिनट में देखें केएल राहुल की सबसे स्टाइलिश टी-20 सेंचुरी

केएल राहुल ने हर जगह चौके-छक्कों की बरसात की. उन्होंने हवाई छक्कों के साथ-साथ फ्लाइटिड शॉट्स भी खेले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs England, Highlights 1st T20I: 1 मिनट में देखें केएल राहुल की सबसे स्टाइलिश टी-20 सेंचुरी

केएल राहुल ने जड़ी सबसे स्टाइलिश टी-20 सेंचुरी.

India vs England, Highlights 1st T20I: टीम इंडिया की इंग्लैंड से टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है. केएल राहुल और कुलदीप यादव की शानदार बल्लेबाजी ने हर किसी को हैरान कर दिया. पहले गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. कुलदीप यादव ने शानदार परफॉर्म करते हुए 4 ओवर में 24 रन देते हुए 5 विकेट लिए और इंग्लैंड को 159 रन पर रोक दिया. जिसके बाद टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी. जहां केएल राहुल ने स्टाइलिश शॉट्स खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया. 

इस पंजाबी एक्ट्रेस ने केएल राहुल से पूछा डेट के लिए, पढ़ें दोनों की पूरी CHAT

हर तरफ जड़े छक्के
केएल राहुल ने हर जगह चौके-छक्कों की बरसात की. उन्होंने हवाई छक्कों के साथ-साथ फ्लाइटिड शॉट्स भी खेले. स्टाइलिश शॉट्स खेलकर उन्होंने जल्द ही अपना शतक पूरा कर लिया. उन्होंने इंटरनेशनल टी-20 में दूसरा शतक जड़ दिया. जिसके साथ ही वो रोहित शर्मा के साथ अनोखे रिकॉर्ड में शामिल हो चुके हैं. राहुल रोहित शर्मा के बाद दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने टी-20 इंटरनेशनल में दो शतक जमाए हो. राहुल ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉडरहिल में 26 अगस्त 2016 को बनाया था. तब उन्होंने नाबाद 110 रन बनाए थे. 


टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस निधि और क्रिकेटर के डिनर डेट का खुलासा, वायरल हुई थी Photos

देखें केएल राहुल की सबसे स्टाइलिश टी-20 सेंचुरी-
 


टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर इंग्‍लैंड को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया. कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी के कारण इंग्‍लैंड टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन ही बना पाई. जोस बटलर ने सर्वाधिक 69 और जेसन रॉय ने 30 रन बनाए. जवाब में राहुल की पारी की बदौलत भारतीय टीम ने लक्ष्‍य 18.2 ओवर में महज दो विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. विराट कोहली ने मोईन अली को छक्‍का जड़ते हुए शानदार अंदाज में मैच खत्‍म किया. इस जीत के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.
टिप्पणियां

IPL 2018: केएल राहुल ने हार के बाद दिखाई ऐसी नाराजगी, फेंक दी अपनी ट्रॉफी

देखें केएल राहल के शतक के बाद जश्न-
 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement