सेल्फी क्लिक कर रहे थे विराट कोहली, पीछे से एक शख्स ने किया कुछ ऐसा

Team India की अब वर्ल्ड कप 2019 की तैयारियां शुरू हो चुकी है. आईपीएल 2018 के बाद अब टीम इंडिया का इंटरनेशनल टूर शुरू हो चुके हैं. जिसकी शुरुआत IRELAND से होगी.

सेल्फी क्लिक कर रहे थे विराट कोहली, पीछे से एक शख्स ने किया कुछ ऐसा

Team India की अब वर्ल्ड कप 2019 की तैयारियां शुरू हो चुकी है. आईपीएल 2018 के बाद अब टीम इंडिया का इंटरनेशनल टूर शुरू हो चुके हैं. जिसकी शुरुआत IRELAND से होगी. England टूर शुरू होने से पहले टीम इंडिया डब्लिन में आयरलैंड से दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. लेकिन मैच से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

इरफान पठान हुए रोमांटिक, हाथों में हाथ डाल पत्नी से कहा...समेट कर उम्मीदें अपने साथ
 


बुधवार को टीम इंडिया आयरलैंड से खेलने के लिए डब्लिन निकली. उससे पहले Virat Kohli सेल्फी ले रहे थे. तभी पीछे से एक शख्स कैमरे को देखकर थम्स अप करते हुए स्माइल देता है. बाद में जब विराट फोटो को देखते हैं तो वो भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. फोटो में उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कॉल नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा- ''आयरलैंड के लिए निकल चुके हैं और कोई हमारे पीछे फोटोबॉम्बिंग कर रहा है.''

शिखर धवन ने दिया विराट कोहली और एमएस धोनी को नया नाम, गाया ये गाना

इंग्लैंड टेस्ट की टॉप टीम है और शानदार परफॉर्म कर रही है. टीम इंडिया फिर बादशाहत हासिल करने के लिए खेलेगी. एक तरफ इंग्लैंड के लिए होम कंडीशन का फायदा होगा तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया वहां की कंडीशन के हिसाब से खेलेगी. आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 खेलने के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड से 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com