IND vs NZ: एमएस धोनी ने चालाकी से ऐसे किया आउट, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

India Vs New Zealand 1st odi: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने शानदार स्टम्पिंग करके सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) को आउट किया.

IND vs NZ: एमएस धोनी ने चालाकी से ऐसे किया आउट, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

IND vs NZ 1st odi: MS Dhoni ने स्टम्पिंग कर किया सबको हैरान.

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच पहले वनडे (Napier odi) में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कुछ ऐसा किया जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने स्टम्प के पीछे खड़े बल्लेबाज को चालाकी से आउट किया है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने शानदार स्टम्पिंग करके सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) को आउट किया. कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे. धोनी (Dhoni) ने उन्हें इशारा करके बाहर की तरफ गेंद डालने को कहा. धोनी (MS Dhoni) ने देख लिया था कि फर्ग्यूसन बाहर होकर खेल रहे हैं. कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने धोनी का फार्मूला अपनाया. जो सफल हुआ. धोनी (MS Dhoni Stumping) की चालाकी देखकर बल्लेबाज भी रह गया.

IND vs NZ: एमएस धोनी ने स्टम्प के पीछे से चिल्लाया कुलदीप को ऐसा, अगली गेंद पर ही मिला विकेट, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

धोनी को सबसे तेजी से स्टम्पिंग करने के लिए जाना जाता है. अगर बल्लेबाज बाहर खड़ा हो और बॉल धोनी के हाथ में हो तो वो आउट कर देते हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में भी कुछ ऐसा ही हुआ. कुलदीप ने बाहर की तरफ गेंद डाली. धोनी ने बॉल लेकर सीधे स्टम्प्स पर दे मारा और अपील कर दी. अंपायर ने थोड़ी देर तक कोई रिएक्शन नहीं दिया. लेकिन आखिरकार थर्ड अंपायर की तरफ फैसला छोड़ दिया. थर्ड अंपायर ने कई बार वीडियो को देखा और लॉकी फर्ग्यूसन को आउट करार दे दिया. 

Newsbeep

IND vs NZ: कुलदीप यादव ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, देखता रह गया न्यूजीलैंड, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोहम्‍मद शमी और कुलदीप यादव की अगुवाई में टीम इंडिया ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में शानदार प्रदर्शन किया. भारतीय गेंदबाजों ने मेजबान न्‍यूजीलैंड को शुरुआत से ही दबाव में रखते हुए 38 ओवर में 157 रन पर समेट दिया. कुलदीप यादव ने सर्वाधिक चार विकेट झटके जब‍कि मोहम्‍मद शमी ने तीन विकेट हासिल किए. नेपियर में न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. शमी ने शुरुआत में ही दोनों ओपनर मार्टिन गप्टिल और कॉलिन मुनरो को आउट करके मेजबान टीम की शुरुआत बिगाड़ दी.