NDTV Khabar

Ind Vs NZ: क्रुणाल ने डाली ऐसी 'अजूबा' गेंद, थर्ड अंपायर ने दिया आउट तो बौखला गए विलियम्सन- देखें Video

डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) का विकेट की चर्चा हर जगह हो रही है. अंपायर के आउट देने के बाद DRS में भी आउट करार दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs NZ: क्रुणाल ने डाली ऐसी 'अजूबा' गेंद, थर्ड अंपायर ने दिया आउट तो बौखला गए विलियम्सन- देखें Video

Ind Vs NZ 2nd odi: डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) का विकेट की चर्चा हर जगह हो रही है.

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच दूसरा टी-20 (Ind Vs NZ 2nd ODI) में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) का विकेट की चर्चा हर जगह हो रही है. अंपायर के आउट देने के बाद DRS में भी आउट करार दिया गया. लेकिन हॉट स्पॉट में दिखाया गया था कि बॉल बल्ले से लगी थी. जिसके बाद बल्लेबाज हैरान रह गया और बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. हॉट स्पॉट में देखा जा सकता है कि बॉल बल्ले से लगती हुई थी. 

Hardik Pandya ने किया एमएस धोनी के साथ लंच, लोगों ने किया ट्रोल, बोले- कॉफी थी क्या वहां?

 


 

क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) छठा ओवर डाल रहे थे. मिशेल (Daryl Mitchell) से पहले क्रुणाल कॉलिन मुनरो को आउट कर चुके थे. दो विकेट गिरने के बाद न्यूजीलैंड प्रेशर में आ गई थी. आखिरी गेंद पर पंड्या ने बॉल डाली जो पैड्स पर लग गई. अपील करने पर अंपायर ने आउट दिया. जिसके बाद मिशेल (Daryl Mitchell) ने डीआरएस लिया. काफी देर तक चेक करने के बाद अंपायर ने आउट करार दिया. जिसके बाद मिशेल (Daryl Mitchell) हैरान रह गए. टीम इंडिया भी अंपायर से बातचीत करने लगी. लेकिन अंपायर का अंतिम फैसला माना गया और मिशेल ग्राउंड छोड़कर चले गए. 

एमएस धोनी ने किया इशारा और पंड्या को मिल गया विकेट, बल्लेबाज ने भी पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

 

टिप्पणियां

 

ऑकलैंड के ईडन पार्क पर न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया. भारतीय गेंदबाजों खासकर क्रुणाल पंड्या ने आज शानदार प्रदर्शन किया और मेजबान टीम के शुरुआत चार विकेट 50 रन पर ही गिरा दिए. इसमें से तीन विकेट क्रुणाल ने हासिल किए थे. इसके बावजूद ग्रैंडहोम और रॉस टेलर की पारियों की बदौलत न्‍यूजीलैंड टीम 158 रन तक पहुंच गई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement