NDTV Khabar

IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, विराट कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरा वनडे (IND vs NZ 3rd odi) बे ओवल (Bay Oval, Mount Maunganui) में खेला जा रहा है. हार्दिक (Hardik Pandya) का एक कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, विराट कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

IND vs NZ: Hardik Pandya ने केन विलियमसन का लिया शानदार कैच.

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरा वनडे (IND vs NZ 3rd odi) बे ओवल (Bay Oval, Mount Maunganui) में खेला जा रहा है.  न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. जो गलत साबित होता दिखा. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने आते ही शुरुआती झटके देकर न्यूजीलैंड को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया.  कॉलिन मुनरो, मार्टिन गप्टिल और केन विलियमसन जल्द आउट हुए. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया में शामिल हो गए हैं. एक टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ अनुचित टिप्‍पणी को लेकर हार्दिक (Hardik Pandya) हाल में मीडिया की सुर्खियों में रहे थे. लेकिन टीम इंडिया में उन्होंने शानदार वापसी की. उनका एक कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. केन विलियमसन (Kane Williamson) का कैच लेकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया. 

IND vs NZ 3rd ODI LIVE: न्यूजीलैंड को लगे शुरुआती झटके, केन विलियमसन का कैच लेकर हार्दिक पंड्या बने हीरो


देखें VIDEO:

 

 

16 ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 2 विकेट खोकर 59 रन था. केन विलियमसन (Kane Williamson) और रॉस टेलर (Ross Tylor) क्रजी पर थे. ऐसा लग रहा था कि दोनों मिलकर बड़ा स्कोर खड़ा कर देंगे. लेकिन युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच को पलट दिया. चहल ने विलियमसन को ऐसी गेंद डाली जिससे वो बड़ा शॉट खेलें. उन्होंने ठीक ऐसा ही किया और फ्लिक किया. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने हवा में उड़कर शानदार कैच लिया और सभी को हैरान कर दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी उनका शानदार तरह से बधाई दी. 

टिप्पणियां

IND vs NZ 3rd ODI LIVE: न्‍यूजीलैंड के तीन विकेट गिरे, स्‍कोर 100 रन के करीब

इस विकेट का श्रेय चहल की गेंदबाजी से अधिक हार्दिक पंड्या के कैच को जाता है. पंड्या ने टीम इंडिया में लौटते हुए अपने पहले ही मैच में छाप छोड़ी और मिडविकेट में विलियमसन का कैच गजब की फुर्ती से हवा में छलांग हुए कैच पकड़ा. इस समय न्‍यूजीलैंड का रन औसत भी काफी नीचे आ गया था. 20 ओवर में न्‍यूजीलैंड के 75 रन बने थे. महेंद्र सिंह धोनी पीठ में खिंचाव के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी गई है. विजय शंकर की जगह हार्दिक पंड्या को प्‍लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. दूसरी ओर, न्‍यूजीलैंड ने कॉलिन डि ग्रैंडहोम की जगह मिचेल सेंटनर को टीम में जगह दी है. भारत अगर कल जीत के साथ 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर लेता है तो यह 2014 में न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवरों की सीरीज में हार का बदला होगा जब टीम इंडिया ने सीरीज 0-4 से गंवाई थी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement