NDTV Khabar

एमएस धोनी ने किया इशारा और पंड्या को मिल गया विकेट, बल्लेबाज ने भी पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच टी-20 सीरीज (Ind Vs NZ 1st T20) चल रही है. पहले टी-20 में टीम इंडिया को 80 रन से हार का सामना करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी ने किया इशारा और पंड्या को मिल गया विकेट, बल्लेबाज ने भी पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

MS Dhoni ने किया इशारा और पंड्या को मिल गया विकेट.

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच टी-20 सीरीज (Ind Vs NZ 1st T20) चल रही है. पहले टी-20 में टीम इंडिया को 80 रन से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की न गेंदबाजी चली न बल्लेबाजी. हर जगह टीम इंडिया फ्लॉप साबित हुई. वनडे सीरीज 4-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया को पहले टी-20 में बड़ा झटका लगा. लेकिन उस मैच में भी धोनी (MS Dhoni) कमाल कर गए. उन्होंने क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के पास जाकर ऐसी बात की, कि अगली ही गेंद पर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को विकेट मिल गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: एमएस धोनी ने विकेट के पीछे दी मराठी में Advice, केदार जाधव को बोला- 'पुढे नको भाऊ…', देखें VIDEO

इसी के साथ फॉर्म में चल रहे कॉलिन मुनरो को पंड्या ने शिकार बना लिया. न्यूजीलैंड की ओपनिंग जोड़ी कॉलिन मुनरो और टिम सिफर्ट शानादार बल्लेबाजी कर रहे थे. 8 ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 80 रन के पार पहुंच गया था. ऐसे में धोनी (MS Dhoni) गेंदबाजी कर रहे क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के पास पहुंचे और उनको बॉलिंग एडवाइज दी. अगली ही गेंद पर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को विकेट मिल गया. एमएस धोनी (MS Dhoni) विकेट के पीछे काफी एक्टिव रहते हैं और बल्लेबाज को पढ़ लेते हैं कि वो क्या करना चाह रहा है. जिसके बाद वो गेंदबाज को एडवाइज देते हैं. इस बार भी धोनी सही साबित हुए और टीम इंडिया को इस तरह पहला विकेट मिला. 


युजवेंद्र चहल को देख भागने लगे एमएस धोनी, जीत के बाद इस चीज से बचते नजर आए माही, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

न्‍यूजीलैंड ने वेलिंगटन में खेले गए पहले टी20 में भारत को 80 रन से हराते हुए 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 219 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया. ओपनर टिम सीफर्ट ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए केवल 43 गेंदों पर 84 रन (सात चौके, छह छक्‍के) बना डाले. कॉलिन मुनरो और केन विलियमसन ने भी 34-34 रन बनाए. जवाब में भारतीय टीम लगातार विकेट गंवाती रही और 19.2 ओवर में 139 रन पर आउट हो गई. मिचेल सेंटनर और ईश सोढ़ी ने एक ओवर में दो-दो विकेट लेकर भारतीय टीम की मुश्किल में डाला. भारत के लिए एमएस धोनी (39) टॉप स्‍कोरर रहे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement