IND vs PAK: हार के बाद गुस्साया पाक फैन, बोला- 'मुझे मारो, मुझे मारो...', लोग जड़ने लगे थप्पड़, देखें VIDEO

India Vs Pakistan: टीम इंडिया से हारने के बाद पाकिस्तान (Pakistan Vs India) में पाक खिलाड़ियों पर काफी गुस्सा है. मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को जीतने का एक मौका नहीं दिया. बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक भारतीय हावी रहे.

IND vs PAK: हार के बाद गुस्साया पाक फैन, बोला- 'मुझे मारो, मुझे मारो...', लोग जड़ने लगे थप्पड़, देखें VIDEO

IND vs PAK: हार के बाद गुस्साया पाक फैन, बोला- 'मुझे मारो, मुझे मारो...'

खास बातें

  • हार के बाद गुस्साया पाक फैन, बोला- 'मुझे मारो, मुझे मारो...'
  • इतना कहते ही लोगों ने जड़ दिए थप्पड़.
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

India Vs Pakistan: टीम इंडिया से हारने के बाद पाकिस्तान (Pakistan Vs India) में पाक खिलाड़ियों पर काफी गुस्सा है. मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को जीतने का एक मौका नहीं दिया. बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक भारतीय हावी रहे. पाकिस्तानी खिलाड़ी भी जीत की कोशिश करते नहीं दिखे. एक विकेट गिरते ही पाकिस्तानी टीम सरेंडर करती नजर आई. एक पाकिस्तानी फैन मैच खत्म होने के बाद रोता हुआ नजर आया. उसने गुस्से में लोगों से मारने का बोला और लोगों ने थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs PAK: भारत से बुरी तरह हारने के बाद रो पड़ा पाक फैन, बोला- 'ये लोग रात-भर पीजा-बर्गर खाते रहे और...' देखें VIDEO

मैच खत्म होने के बाद एक पाकिस्तानी फैन स्टेडियम से बाहर रोते हुए निकला. उसने कहा- 'मुझे पता चला है कि कल रात ये बर्गर खाते रहे हैं... कल रात को ये लोग पीजा खाते रहे हैं... इनसे क्रिकेट छुड़वाओ और दंगल लड़वाओ. इनसे कहो दंगल लड़े. मतलब कोई फिटनेस नहीं, हम लोग इनसे इतनी उम्मीदें लगाकर बैठे हैं. ये लोग बर्गर खा रहे हैं. पीजा खा रहे हैं.' जिसके बाद पाकिस्तानी फैन- रोते हुए बाकी खड़े लोगों के साथ खड़े होकर कह रहा है. 'ओ भाई मुझे मारो... हम यहां पर क्या करने आए हैं? हम इनको सपोर्ट करने आते हैं... हम सपोर्ट करेंगे. लेकिन प्यार दोनों जगह से होता है. ऐसे प्यार नहीं होता. 119 रन के बाद एक दम से वक्त बदल दिया. जज्बात बदल दिए. जिंदगी बदल दी. 119 पर इतनी अच्छी पार्टनरशिप थी.' 

IND vs PAK: भारत से मिली हार तो बौखलाए पाक फैन्स, बोले- 'सरफराज को घर भेजो...'

पाकिस्तान को भारत के खिलाफ यहां रविवार को विश्व कप के मैच में हार मिली. ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी को 89 रनों से शिकस्त दी. विश्व कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की यह लगातार सातवीं हार है. भारत को इस टूर्नामेंट में अब तक पाकिस्तान के खिलाफ एक भी हार नहीं झेलनी पड़ी है.

IND vs PAK: रोहित शर्मा से पूछा- पाक बल्लेबाजों को क्या सलाह देंगे? बोले- 'कोच बनूंगा तब बताऊंगा कि...' देखें VIDEO

मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया जो ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकाबला हारने के बाद मैदान से बाहर जाते समय पाकिस्तान के खिलाड़ियों को उनके ही प्रशंसक हूट कर रहे हैं और अपशब्द कह रहे हैं. एक प्रशंसक ने कहा, 'फिटे मुंह, फिटे मुंह. कोई शरम होती है, कोई हया होती है. तुम लोगों में न शर्म है, न हया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs PAK: मैच से पहले हुक्का पी रहे थे पाक खिलाड़ी, मैदान पर सरफराज ले रहे थे जम्हाई, उड़ा मज़ाक

इस बीच एक प्रशंसक ने शोएब मलिक पर नाराजगी जाहिर करते हुए उसे टीम से निकालने की भी मांग की. प्रशंसक ने कहा, "मलिक कहां है, कहां है मलिक. टीम से बाहर करो, मलिक को निकालो, निकालो मलिक को. पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर हालांकि, इस दौरान अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए और दर्शकों की ओर देखकर तालियां बजाई.