IND Vs SA: विराट कोहली को आया गुस्सा और तोड़ डाला Stump, ट्विटर पर वायरल हुआ VIDEO

India Vs South Africa 2nd T20: मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) हर बार की तरह इस बार भी आक्रमक दिखे. उनको फील्डिंग करते समय अचानक गुस्सा आ गया और बॉल से स्टम्प को उड़ाकर उसे तोड़ दिया. ट्विटर पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

IND Vs SA: विराट कोहली को आया गुस्सा और तोड़ डाला Stump, ट्विटर पर वायरल हुआ VIDEO

Virat Kohli को आया गुस्सा और तोड़ डाला Stump.

India Vs South Africa 2nd T20: भारत (Indian Cricket Team) और साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच मोहाली (Mohali T20) में खेला गया. विराट कोहली (Virat Kohli) की दमदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया. अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है. जीत के लिये 150 रन का लक्ष्य भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. कोहली (Virat Kohli) ने 52 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाये. वहीं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 40 रन की पारी खेली. मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) हर बार की तरह इस बार भी आक्रमक दिखे. उनको फील्डिंग करते समय अचानक गुस्सा आ गया और बॉल से स्टम्प को उड़ाकर उसे तोड़ दिया. ट्विटर पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लेसनर ने सारी हदें की पार, रिंग में ऐसे बनाया रेसलर को शिकार, देखें VIDEO

IndianExpress की खबर के मुताबिक, पहली इनिंग के 10वें ओवर में टेम्बा भुवामा और डि कॉक बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने एक शॉट खेला और दो रन लेने के बाद तीसरे रन के लिए दौड़ लगा दी. विराट कोहली स्टम्प के पास खड़े थे और श्रेयस अय्यर ने बॉल स्टम्प की तरफ फेंकी लेकिन बॉल काफी दूर थी. जिससे गुस्सा होकर विराट कोहली ने बॉल को पकड़ा और स्टम्प्स पर दे मारा. स्टम्प टूटकर दूर चला गया. अफ्रीका ने उस गेंद पर तीन रन लिए थे. 

ये भी पढ़ें: कबूतरों की पॉटी पर बात कर रहे थे अमेरिकी सांसद, तभी कबूतर ऊपर से कर गया Potty, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

भारतीयों ने डैथ ओवरों में उम्दा गेंदबाजी करते हुए आखिरी चार ओवर में सिर्फ 24 रन दिये. तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने चार ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिये. कोहली और श्रेयस अय्यर (नाबाद 16) ने हालांकि बिना कोई अड़चन के टीम को जीत तक पहुंचाया. कोहली ने 19वें ओवर में फोर्चून को छक्का और अय्यर ने चौका लगाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

72 रन बनाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली टी-20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा को पछाड़कर सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. कोहली के अब 71 मैचों की 66 पारियों में 2441 रन है जबकि रोहित ने 97 मैचों की 89 पारियों में 2434 रन बनाये हैं. न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल तीसरे स्थान पर है जिनके 75 पारियों में 2283 रन हैं. पाकिस्तान के शोएब मलिक ने 104 पारियों में 2263 रन बनाये हैं.