NDTV Khabar

मैच जीतने के बाद धोनी बने सैंटा क्लॉस, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

धोनी का सैंटा लुक लोगों को काफी पसंद आया. धोनी कैप पहनकर ग्राउंड पर खूब मस्ती कर रहे थे. हमेशा कूल रहने वाले धोनी इस बार लोगों को क्यूट लगे. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी फोटो को वायरल कर दिया.

177 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैच जीतने के बाद धोनी बने सैंटा क्लॉस, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट

धोनी का सैंटा लुक लोगों को काफी पसंद आया. धोनी कैप पहनकर ग्राउंड पर खूब मस्ती कर रहे थे.

खास बातें

  1. ग्राउंड पर ही टीम इंडिया ने क्रिसमस पार्टी एन्जॉय की.
  2. धोनी का सैंटा लुक लोगों को काफी पसंद आया.
  3. धोनी कैप पहनकर ग्राउंड पर खूब मस्ती कर रहे थे.
नई दिल्ली:
टेस्ट और वनडे के बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका को टी-20 में भी हरा दिया है. 3-0 से सीरीज अपने नाम करके टीम इंडिया अब साउथ अफ्रीका जाने की तैयारी करेगी. सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने खूब एन्जॉय किया. ग्राउंड पर ही टीम इंडिया ने क्रिसमस पार्टी एन्जॉय की. सही खिलाड़ियों ने क्रिसमस कैप पहनी. लेकिन लोगों को धोनी काफी पसंद आए. धोनी का सैंटा लुक लोगों को काफी पसंद आया. धोनी कैप पहनकर ग्राउंड पर खूब मस्ती कर रहे थे. हमेशा कूल रहने वाले धोनी इस बार लोगों को क्यूट लगे. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी फोटो को वायरल कर दिया. 

विराट कोहली ही नहीं 2017 में इन खिलाड़ियों ने रचाई शादी, जानिए
 
धोनी ने मुंबई में फिर आखिरी शॉट खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई. बता दें, धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ छक्का लगाकर टीम इंडिया को चैम्पियन बनाया था. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. चौका लगाकर उन्होंने टीम इंडिया को जीत दिलाई.

टिप्पणियां
10 ओवर के मैच में इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जड़ी 26 बॉल में सेंचुरी, लगे 1 ओवर में 6 छक्के

श्रींलका के लिए ये सीरीज काफी खराब रही. वो किसी भी फॉर्मेट में जीत हासिल नहीं कर पाई. पहला वनडे जीतने के बाद वो सभी मैच हारती नजर आई और टी-20 में तो उन्होंने सभी मैच हारे. टेस्ट में वो टीम इंडिया को हरा नहीं पाए. वहीं टीम इंडिया को श्रेयस अईय्यर, मनीष पांडे और वॉशिंटन सुंदर जैसे युवा क्रिकेटर्स शामिल हुए. जिन्होंने शानदार परफॉर्म किया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement