NDTV Khabar

गरजा 'गब्बर' का बल्ला, ट्रॉफी लेने के बाद आलोचकों को मूंछों पर ताव देते हुए कहा ऐसा, देखें VIDEO

India Vs West Indies के बीच 3 मैच की टी-20 सीरीज भारत ने जीत ली. भारत ने वेस्टइंडीज (India Vs West Indies 3rd t20) को 3-0 से मात दी. इस सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार परफॉर्म करते हुए आलोचकों की बोलती बंद कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गरजा 'गब्बर' का बल्ला, ट्रॉफी लेने के बाद आलोचकों को मूंछों पर ताव देते हुए कहा ऐसा, देखें VIDEO

India Vs West Indies के बीच 3 मैच की टी-20 सीरीज भारत ने जीत ली. भारत ने वेस्टइंडीज (India Vs West Indies 3rd t20) को 3-0 से मात दी. इस टी-20 सीरीज में न विराट कोहली थे और न बुमराह और भुवनेश्वर जैसे गेंदबाज. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को हरा दिया. इस सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार परफॉर्म करते हुए आलोचकों की बोलती बंद कर दी. उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. शानदार परफॉर्म करने के बाद जब प्रेसेंटेशन में संजय मांजरेकर ने कहा कि आपने 7-8 इनिंग के बाद अच्छी पारी खेली. आप रिलीफ महसूस कर रहे होंगे. लोग भी इसके बारे में बातें कर रहे थे. उसके बाद शिखर धवन ने जवाब देते हुए लोगों की बोलती बंद कर दी. 

IND vs WI, 3rd T20I : भारत ने विंडीज को छह विकेट से हराया, शिखर धवन के 92 रन
 

kq93nc9

 

मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी लेने के बाद शिखर धवन ने इस पर जवाब देते हुए कहा- 'हां, ये बड़ी नॉक थोड़े समय में आई. काफी खुश हूं. लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या बोल रहा है.' बता दें, शिखर धवन ने 3 मैचों में 138 रन जड़े. जिसमें उनका बेस्ट 92 रहा. जो टी-20 में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. उन्होंने इन तीन पारियों में 13 चौके और 2 छक्के जड़े. 

सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ेंगे शिखर धवन, अगले IPL सीजन में इस टीम के लिए खेलेंगे..
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


भारत ने शिखर धवन (92 रन, 62 गेंद, 10 चौके, 2 छक्के) और ऋषभ पंत (58 रन, 38 गेंद, 5 चौके, 3 छक्के) की उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत अति रोमांचक बन गए मुकाबले में विंडीज को छह विकेट से हराकर तीन टी-20 मैचों की सीरीज में उसका सूपड़ा साफ कर दिया. विंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोटे के 20 ओवरों में 3 विकेट पर 181 रन बनाए.
टिप्पणियां

IND vs WI: धवन को आउट करने के बाद गेंदबाज ने गब्बर स्टाइल में मनाया जश्न, हंस पड़े शिखर, देखें VIDEO

उसकी तरफ से निकोलस पूरण (नाबाद 53) और डेरेन ब्रावो (43) ने  अच्छी बल्लेबाजी की. भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने 2 विकेट लिए. जवाब में भारत ने खराब शुरुआत के बाद धवन और पंत के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 130 रन की साझेदारी से 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर छह विकेट बाकी रहते मैच जीत लिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement