NDTV Khabar

MS Dhoni के फैन्स ने ऋषभ पंत को कहा कुछ ऐसा, पीछे पलटकर दिया ऐसा Reaction, देखें VIDEO

MS Dhoni आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान हैं. चेन्नई में उनको बहुत प्यार मिलता है. धोनी की जगह ऋषभ पंत (Rishab Pant) को खिलाया गया तो लोगों ने ऐसे रिएक्ट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni के फैन्स ने ऋषभ पंत को कहा कुछ ऐसा, पीछे पलटकर दिया ऐसा Reaction, देखें VIDEO

चेन्नई में धोनी के फैन्स ने ऋषभ पंत का शानदार स्वागत किया.

MS Dhoni आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान हैं. चेन्नई में उनको बहुत प्यार मिलता है. धोनी को चेन्नई में सबसे ज्यादा सपोर्ट मिलता है. जैसे ही वो चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में उतरते हैं तो फैन्स उनको काफी चीयर करते हैं. भारत और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies) के टी-20 सीरीज में धोनी की जगह ऋषभ पंत (Rishab Pant) को खिलाया गया था. चेन्नई में धोनी के फैन्स ने ऋषभ पंत का शानदार स्वागत किया. जब वो बाउंड्री पर खड़े थे तो फैन्स उनको चीयर कर रहे थे. 

जश्‍न के दौरान रवींद्र जडेजा ने की शरारत तो रोहित शर्मा ने केदार जाधव पर यूं उतारा 'गुस्‍सा', VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ऋषभ पंत बाउंड्री पर खड़े हैं और पीछे फैन्स उनको चीयर कर रहे हैं. इस वीडियो को प्रभु दामोधरण ने शेयर किया है, जो चेन्नई सुपर किंग्स के विसल पोडू आर्मी के हिस्सा है और एमएस धोनी के बड़े फैन हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'रिभष पंत को बहुत ज्यादा प्यार और सपोर्ट मिला. कुछ इस तरह पिछली रात चेपॉक में फैन्स ने भारतीय क्रिकेट टीम और एमएस धोनी के फैन्स ने ऋषभ पंत का वेलकम किया.'


टिप्पणियां

एमएस धोनी की दरियादिली देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल, बच्चे ने यूं चूमा हाथ, देखें VIDEO

देखें VIDEO:
 


भारत ने शिखर धवन (92 रन, 62 गेंद, 10 चौके, 2 छक्के) और ऋषभ पंत (58 रन, 38 गेंद, 5 चौके, 3 छक्के) की उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत अति रोमांचक बन गए मुकाबले में विंडीज को छह विकेट से हराकर तीन टी-20 मैचों की सीरीज में उसका सूपड़ा साफ कर दिया. विंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोटे के 20 ओवरों में 3 विकेट पर 181 रन बनाए. उसकी तरफ से निकोलस पूरण (नाबाद 53) और डेरेन ब्रावो (43) ने  अच्छी बल्लेबाजी की. भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने 2 विकेट लिए. जवाब में भारत ने खराब शुरुआत के बाद धवन और पंत के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 130 रन की साझेदारी से 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर छह विकेट बाकी रहते मैच जीत लिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement