NDTV Khabar

एमएस धोनी की दरियादिली देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल, बच्चे ने यूं चूमा हाथ, देखें VIDEO
पढ़ें | Read IN

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West indies) के बीच 5वें मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हरा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी की दरियादिली देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल, बच्चे ने यूं चूमा हाथ, देखें VIDEO

सिक्योरिटी तोड़ धोनी पहुंचे स्पेशल Child से मिलने.

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West indies) के बीच 5वें मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हरा दिया. ये मुकाबला केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा था. मैच के पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उस वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. एमएस धोनी (MS Dhoni) सुरक्षा घेरा तोड़कर स्पेशल बच्चे से मिलने पहुंचे. उस वक्त टीम इंडिया होटल से स्टेडियम मैच खेलने जा रही थी. 

उल्टा खड़े होकर बल्लेबाजी कर रहा था ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, खेला ऐसा शॉट हंस पड़े खिलाड़ी, देखें VIDEO

एमएस धोनी से मिलने के लिए द लीला होटल के बाहर एक स्पेशल बच्चा बैठा था. टीम इंडिया जैसे ही बस में चढ़ने के लिए पहुंची तो धोनी सुरक्षा घेरा तोड़कर बच्चे से मिलने पहुंच गए. सभी लोग हैरान रह गए. बच्चे ने खुशी में धोनी का हाथ पकड़ा और चूम लिया. जिसके बाद धोनी ने बच्चे के साथ फोटो क्लिक कराई. बच्चा बार-बार उनसे थैक्यू बोल रहा था. धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
IND vs WI: विराट कोहली ने टॉस जीता तो बन जाएगा अनोखा रिकॉर्ड, एमएस धोनी भी ऐसा नहीं कर सके

देखें VIDEO:
 
वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. विराट कोहली भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने विंडीज बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया और 104 रन पर ही ऑल आउट कर दिया. रविंद्र जडेजा ने 4 विकेट लिए. जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. बुमराह और खलील अहमद ने 2-2 विकेट लिए. टीम इंडिया ने 15 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया और सीरीज अपने नाम कर ली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement