मैच के बाद एमएस धोनी और रोहित शर्मा ने खेला PUBG गेम! एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा माहौल

भारत और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच पांचवा और आखिरी मुकाबला तिरुवनन्तपुरम (Thiruvananthapuram) में खेला जाएगा.

मैच के बाद एमएस धोनी और रोहित शर्मा ने खेला PUBG गेम! एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा माहौल

मैच के बाद एमएस धोनी और रोहित शर्मा ने खेला PUBG गेम!

भारत और वेस्टइंडीज (India Vs West Indies) के बीच पांचवा और आखिरी मुकाबला तिरुवनन्तपुरम (Thiruvananthapuram) में खेला जाएगा. चौथा वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए आखिरी मुकाबला जीतना जरूरी है. अगर वेस्टइंडीज मैच जीतती है तो सीरीज बराबरी पर खत्म हो जाएगी. 224 रनों से हराने के बाद टीम इंडिया कॉन्फिडेंट है और ऐसे ही परफॉर्म करना चाहेगी. मुंबई के बाद आखिरी वनडे तिरुवनन्तपुरम में होगा. जहां टीम इंडिया (Indian Cricket Team) पहुंच चुकी है. तिरुवनन्तपुरम जाने से पहले टीम इंडिया ने मुंबई एयरपोर्ट पर जमकर मस्ती की. 

IND VS WI: विराट कोहली ने हवा में उड़कर किया रन आउट, देखते रह गए धोनी, देखें VIDEO
 


BCCI ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की, जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं. उन्होंने लिखा- मुंबई एयरपोर्ट पर डिपार्चर अनाउंसमेंट का वेट करते हुए कुछ खिलाड़ी सबसे प्रसिद्ध मल्टीप्लेयर गेम खेल रहे हैं. क्या बता सकते हैं कौन सा गेम है? फैन्स ने झट से समझ लिया कि ये सबसे प्रसिद्ध गेम पबजी (PUBG) खेल रहे हैं. एम एस धोनी और रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ी को गेम खेलते देखा गया. PUBG (Player Unknown Battlegrounds) भारत में काफी पॉपुलर गेम है. इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. बीसीसीआई के ट्वीट पर लोगों ने जवाब दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs WI: रोहित शर्मा ने जड़ा सीरीज का सबसे लंबा छक्का, तालियां बजाने लगीं पत्नी रितिका, देखें VIDEO
 


वेस्‍टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) सोमवार को यहां खेले गए चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma)और अंबाती रायुडू  (Ambati Rayudu) ने शतक जमाए. इन दोनों बल्‍लेबाजों के शतक की बदौलत विराट ब्रिगेड ने मैच को 224 रन के बड़े अंतर से जीत लिया.

ऐसे खेला जाता है PUBG:
पैराशूट के जरिए 100 प्लेयर्स को एक आईलैंड पर उतारा जाता है. जहां प्लेयर्स को बंदूकें ढूंढनी पड़ती है और दुश्मनों को मारना होता है. आखिर में जो बचता है वो विनर होता है. 4 लोग ग्रुप बनाकर भी खेल सकते हैं, जो आखिर तक पहुंच गए तो सभी विनर कहलाते हैं. इस गेम को डाउनलोड करने के लिए 2 जीबी स्पेस होना जरूरी है. क्योंकि गेम फोन का काफी स्पेस लेता है.