NDTV Khabar

Ind Vs WI: बारिश के बीच विराट कोहली ने किया भांगड़ा, गेल ने भी लगाए ठुमके, देखें VIDEO

India Vs West Indies 1st ODI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पहला वनडे प्रेविडेंस स्टेडियम (Providence Stadium) में खेला गया. जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) गेल (Chris Gayle) के साथ डांस करते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs WI: बारिश के बीच विराट कोहली ने किया भांगड़ा, गेल ने भी लगाए ठुमके, देखें VIDEO

विराट कोहली ने किया गेल के साथ डांस, देखें VIDEO

India Vs West Indies 1st ODI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पहला वनडे प्रेविडेंस स्टेडियम (Providence Stadium) में खेला गया. लेकिन बारिश के कारण मैच को रद्द कर दिया गया. मैच सिर्फ 13 ओवर ही चल सका और बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. मैच शुरू होने से पहले ही बारिश हो रही थी और दो घंटे के विलंब के बाद जब मुकाबला शुरू हुआ तो इसे 43 ओवर का कर दिया गया. वेस्टइंडीज ने हालांकि जब 5.4 ओवर में बिना विकेट खोए नौ रन बनाए थे तो दोबारा बारिश आ गई और इस बार मैच को शुरू होने पर 34 ओवर का किया गया. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) गेल (Chris Gayle) के साथ डांस करते दिख रहे हैं. आधे घंटे तक मैच रुका रहा जिसके बाद खिलाड़ी मैदान पर लौटे लेकिन मैदान गीला होने के कारण मैच तुरंत शुरू नहीं हो पाया. इस दौरान कोहली को डीजे की धुन पर थिरकते देखा गया जबकि गेल ने भी उनका साथ दिया.

ट्रैफिक में फंसकर यूं फूट-फूटकर रोने लगी अनुष्का शर्मा, देखें वायरल Video


ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली गेल के साथ ग्राउंड पर ही डांस करते दिख रहे हैं और पास ही भारतीय गेंदबाज खलील अहमद और मोहम्मद शमी खड़े हुए हैं. विराट कोहली और गेल काफी अच्छे दोस्त हैं. वो आईपीएल में काफी समय तक एक ही टीम में रहे और काफी मस्ती की. दोनों ग्राउंड पर दिखे तो विराट कोहली ने गेल के साथ फिर मस्ती की. गेल मैच में मात्र 4 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया. 

Instagram पर एक पोस्ट से प्रियंका चोपड़ा की कमाई 1.87 करोड़ रुपये और विराट कोहली की 1.35 करोड़ रुपये

देखें VIDEO:

मैच जब दोबारा शुरू हुआ तो इसे 34 ओवर का कर दिया गया. मैच दोबारा शुरू होने पर लुईस ने आक्रामक तेवर दिखाए। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने सातवें ओवर में भुवनेश्वर पर छक्के के रूप में मैच की पहली बाउंड्री लगाई. उन्होंने खलील अहमद का स्वागत दो चौकों और एक छक्के के साथ किया और फिर इस तेज गेंदबाज के अगले ओवर में एक और छक्का मारा.

टिप्पणियां

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की वजह आई सामने, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

गेल हालांकि अपने अंदाज के विपरीत 31 गेंद में चार रन की बेहद धीमी पारी खेलने के बाद कुलदीप यादव की गेंद को विकेटों पर खेल गए. लुईस ने शाई होप के साथ मिलकर 12वें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया. अगला ओवर खत्म होने के बाद दोबारा बारिश आने लगी और मैच फिर रोकना पड़ा जो दोबारा शुरू नहीं हो पाया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement