NDTV Khabar

Indian Air Force आज जारी करेगा मोबाइल गेम, अब दुश्मन के घर में घुसकर ऐसे कर सकेंगे वार

भारतीय वायु सेना आज एयर कॉम्बेट गेम लॉन्च करने जा रही है. इस गेम के जरिए फोर्स युवाओं को एयर फोर्स के लिए प्रेरित करना चाहती है. इस गेम के भारतीय वायु सेना के चीफ बीरेंद्र सिंह धनोआ लॉन्च करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indian Air Force आज जारी करेगा मोबाइल गेम, अब दुश्मन के घर में घुसकर ऐसे कर सकेंगे वार

Indian Air Force आज जारी करेगा मोबाइल गेम.

भारतीय वायु सेना आज एयर कॉम्बेट गेम लॉन्च करने जा रही है. इस गेम के जरिए फोर्स युवाओं को एयर फोर्स के लिए प्रेरित करना चाहती है. इस गेम के भारतीय वायु सेना के चीफ बीरेंद्र सिंह धनोआ लॉन्च करेंगे. इस गेम को एंड्रायड और आईओएस डिवाइस में खेला जा सकता है. इस गेम में प्लेयर को दुश्मन के घेरे में घुसना होगा और उसे खत्म करके लौटना होगा. इस टच गेम का लोगों को बेसबरी से इंतजार है. 10 दिन पहले ही भारतीय वायु सेना ने इस गेम के बारे में जानकारी दी थी. आज वो गेम को लॉन्च करने की तैयारी में है.

PUBG के दूसरे वर्जन ने मचाया धमाल, भारत में 1 करोड़ लोगों ने किया इसे डाउनलोड


इस गेम का टीजर भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन को दिखाया गया है. जो फाइटर प्लेन उड़ा रहे हैं और दुश्मन का खात्मा करते दिख रहे हैं. इस गेम में प्लेयर पायलट बनेंगे और एयरक्राफ्ट टच कंट्रोल या ऑन-स्क्रीन बटन से कंट्रोल कर पाएंगे.

टिप्पणियां

'राहुल गांधी' नाम बना इंदौर के लड़के के लिए परेशानियों का सबब, नहीं देता कोई सिम कार्ड

इस टीजर के 43 हजार व्यूज हो चुके हैं. 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग इस गेम के लिए बहुत एक्साइटिड हैं. इस गेम में ग्राफिक्स पर बहुत काम किया गया है. टीजर में देखा जा सकता है कि गेम रियल एक्सपीरियंस देता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement