NDTV Khabar

ट्विटर पर छाया #Surgicalstrike2, भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तान से पूछा- Hows The Khauf?

भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने एलओसी पार कर पाकिस्तान सीमा में स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JEM) के कैंप पर हमला बोला और कई कैंपों को ध्वस्त कर दिया. खबर आते ही ट्विटर पर Surgical strike 2 टॉप ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर छाया #Surgicalstrike2, भारतीय यूजर्स ने पाकिस्तान से पूछा- Hows The Khauf?

आतंकी कैंप में भारत के हमले के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #Surgicalstrike2

खास बातें

  1. आतंकी कैंप में भारत के हमले के बाद टॉप ट्रेंड कर रहा है #Surgicalstrike2
  2. जैश-ए-मोहम्मद के कंट्रोल रूम पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं.
  3. ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले का भारत ने बदला ले लिया है. सोमवार की देर रात भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने एलओसी पार कर पाकिस्तान सीमा में स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JEM) के कैंप पर हमला बोला और कई कैंपों को ध्वस्त कर दिया. हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं है. खबर आते ही ट्विटर पर Surgical strike 2 टॉप ट्रेंड कर रहा है. भारतीय ट्विटर यूजर्स पाकिस्तान से पूछ रहे हैं कि- Hows The Khauf? ये डायलॉग इसलिए वायरल हुआ क्योंकि बॉलीवुड फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक में विकी कौशल का डायलॉग काफी वायरल हुआ था जिसमें वो सैनिकों से पूछ रहे हैं- Hows The Josh? ट्विटर पर लोग इस तरह ट्वीट करके भारतीय वायु सेना (IAF) की तारीफ कर रहे हैं. 

भारत ने लिया पुलवामा का बदला, भारतीय वायुसेना ने LOC के पार जाकर जैश के आतंकी कैंपों को किया ध्वस्त: सूत्र


 

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें, बताया जा रहा है  कि सुबह 3 बजे के करीब भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने पीओके के पार जाकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों पर हमला बोला. बताया जा रहा है कि यह हमला पूरी तरह से सफल हुआ है. 12 मिराज विमानों ने करीब 1000 किलो बम गिराए. सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने करीब 21 मिनट तक हमले को अंजाम दिया.

IAF का LOC के पार आतंकी शिविरों पर हमला, बॉलीवुड बोला- भारत माता की जय

भारतीय वायुसेना ने मुजफ्फराबाद में 3.48 से 3.55 बजे, चकोटी में 3.58 से 4.04 बजे तक और बालाकोट में 3.45 से 3.53 बजे तक हमले को अंजाम दिया. मंगलवार की सुबह पाकिस्तान ने भारतीय वायु सेना पर नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि भारतीय वायुसेना ने एलओसी को पार किया है. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जिस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. 

टिप्पणियां

भारतीय वायुसेना का एयर स्ट्राइक: LOC के पार जैश-ए-मोहम्मद का कंट्रोल रूम पूरी तरह से ध्वस्त

पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता मेजर जेनरल आसिफ गफूर ने दावा किया कि मुज़फ़्फ़राबाद सेक्टर से भारतीय विमानों की घुसपैठ हुई. पाकिस्तान वायु सेना की ओर से प्रभावी प्रतिक्रिया देख भारतीय वायुसेना ने पेलोड छोड़ा. हालांकि, इसमें कोई हताहत या नुकसान नहीं हुआ. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement