NDTV Khabar

पंजाब में बहन ने सगे भाई से रचाई शादी, जिसने भी सुना रह गया हैरान, ये थी पीछे की वजह

एक लड़की ने अपने सगे भाई से शादी कर ली. क्योंकि उसे ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होना था. शादी के बाद उसने फर्जी पासपोर्ट बनवाया और ऑस्ट्रेलिया चली गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में बहन ने सगे भाई से रचाई शादी, जिसने भी सुना रह गया हैरान, ये थी पीछे की वजह

एक लड़की ने अपने सगे भाई से शादी कर ली. क्योंकि उसे ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होना था.

पंजाब में रिश्ते तो तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई. जिसने भी इस खबर को सुना वो हैरान रह गया. एक लड़की ने अपने सगे भाई से शादी कर ली. क्योंकि उसे ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होना था. शादी के बाद उसने फर्जी पासपोर्ट बनवाया और ऑस्ट्रेलिया चली गई. एक महिला ने इस चीज की शिकायत पुलिस को की. जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ. इस शाजिश में भाई-बहन के घरवाले भी शामिल थे. पंजाब में एक गांव की लड़की को विदेश में जाकर बसना था, लेकिन उसे वीजा की समस्या थी. 

Lisa Ray को लड़के ने ट्विटर पर बोला, 'उम्र हो चुकी है', एक्ट्रेस ने ऐसे दिया मुंह तोड़ जवाब

3m7ctgso

sbs को इंस्पेक्टर जय सिंह ने कहा- 'जांच के मुताबिक, हमें अभी तक ये पता चला है कि उसका भाई ऑस्ट्रेलिया में स्थायी निवासी है और उसकी बहन ने जाली डॉक्यूमेंट्स बनवाए और मैरेज सर्टिफिकेट गुरुद्वारे से बनवा लिया और ऑफिस से पंजीयन करा लिया.'


इंस्पेक्टर ने आगे मामले में बात करते हुए कहा- 'उन्होंने सामाजिक व्यवस्था, कानूनी व्यवस्था और धार्मिक व्यवस्था को धोखा दिया है. ताकी वो विदेश में रह सकें. हमें रेड्स डाल रहे हैं. लेकिन वो भाग रहे हैं. अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.' 

टिप्पणियां

Google Map की मदद से लूट डाले 9 मंदिर, पुलिस भी नही पीछे, यूं चोरों को धर दबोचा

जाली डॉक्यूमेंट्स के सहारे लड़की अपने भाई के साथ आस्ट्रेलिया चली गई है. उसका भाई ऑस्ट्रेलिया में जॉब करता है. पुलिस के मुताबिक ये धोखाधड़ी का संगीन मामला है. जिसमें पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इंस्पेक्टर जय सिंह ने कहा- विदेश जाने के लिए लोग कई प्रकार की धोखाधड़ी करते हैं. लेकिन सगे भाई से शादी करके विदेश जाने वाला मामला पहली बार सुना गया है. जिसको सुनकर सभी हैरान हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement