NDTV Khabar

बेटी को करना था गिफ्ट, तो iPhone 8 प्लस खरीदने सिंगापुर पहुंच गया शख्स

आईफोन की दीवानगी पूरी दुनिया में है. आलम यह है कि लोग सिंगापुर जाकर रात-रात भर लाइन में खड़े खोकर इस फोन का सबसे नया संस्करण खरीद रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी को करना था गिफ्ट, तो iPhone 8 प्लस खरीदने सिंगापुर पहुंच गया शख्स

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. एप्पल ने 12 सितंबर को लॉन्च किया था नया संस्करण
  2. 13 घंटे लाइन में खड़े रहने के बाद मिला यह फोन
  3. बेटी को शादी में आईफोन 8+ गिफ्ट करेंगे अमीन अहमद
सिंगापुर: आईफोन की दीवानगी पूरी दुनिया में है. आलम यह है कि लोग सिंगापुर जाकर रात-रात भर लाइन में खड़े खोकर इस फोन का सबसे नया संस्करण खरीद रहे हैं. भारत का एक व्यवसायी भी अपनी बेटी को शादी के तोहफे में आईफोन देने के लिए सिंगापुर पहुंच गया. वहां वह करीब 13 घंटे तक एप्पल स्टोर के बाहर कतार में खड़ा रहा.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : iPhone 8, iPhone 8 Plus की प्री-बुकिंग शुरू, जानें सभी ऑफर
​ 
'स्ट्रैट्स टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक बाजार में उतारे गए आईफोन 8 प्लस को खरीदने के लिए अमीन अहमद ढोलिया (43) जब गुरुवार को 7 बजे यहां पहुंचे तो वह ऑर्चर्ड रोड पर स्थित एप्पल के स्टोर के बाहर लगी पंक्ति में सबसे आगे खड़े थे. खबरों के मुताबिक उन्होंने तब कहा था, 'मैं दो (फोन) खरीदूंगा, एक फोन मेरी दूसरी बेटी के लिए भी. मैं पहली बार किसी चीज के लिए रात भर पंक्ति में खड़ा रहा हूं. मुझे अभी अच्छा महसूस हो रहा है, लेकिन पूरी रात खड़ा रहना मुश्किल होगा.

यह भी पढ़ें : स्टीव जॉब्स का भारत से खास नाता, उत्तराखंड में सेब खाकर बिताए थे 15 दिन

VIDEO:सेल गुरु: एप्पल ने इतिहास में पहली बार तीन फोन एक साथ लॉन्च किए
सुबह 8 बजे जब स्टोर खुला तो पंक्ति में करीब 200 लोग थे. इनमें से ज्यादातर विदेशी थे. आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस, इस स्टोर के मई में खुलने के बाद से पहली बार लॉन्च किए गए बड़े उत्पादों में शामिल हैं. एप्पल ने 12 सितंबर को आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस का लॉन्च किया था. आईडीसी एशिया-पैसिफिक की वरिष्ठ शोध प्रबंधक किरनजीत कौर ने बताया कि सिंगापुर के उपभोक्ता दूरसंचार करार के चलते इन फोनों को कम कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement