VIDEO: दादा-दादी ने डांस फ्लोर में किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए आस-पास के लोग

एक पार्टी में दादा-दादी ने धमाकेदार डांस किया. जिसको देखकर आस-पास के लोग भी देखते रह गए. डांस के मामले में इन्होंने यंग कपल्स को भी पीछे छोड़ दिया.

VIDEO: दादा-दादी ने डांस फ्लोर में किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए आस-पास के लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धमाल मचा रखा है. एक ऐसा डांस वायरल हो रहा है, जिसको देखकर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाएगी. एक पार्टी में दादा-दादी ने धमाकेदार डांस किया. जिसको देखकर आस-पास के लोग भी देखते रह गए. डांस के मामले में इन्होंने यंग कपल्स को भी पीछे छोड़ दिया. दोनों ने केनी लॉगिंस के फुटलूस गाने पर डांस किया. जो 1984 में रिलीज हुआ था. उस गाने पर दोनों ने बॉल डांस किया. 

Nag Panchami 2018: डीजे पर लोगों ने किया कीचड़ में Nagin Dance, देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों डीजे पर डांस कर रहे हैं. जहां कई कपल्स डांस करते दिख रहे हैं. लेकिन दोनों अपने ही अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं. उन्होंने बिलकुल ऐसे डांस किया जैसे वो अभी भी जवान हों. दोनों ने परफेक्ट बॉल डांस किया.

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस बन अक्षय कुमार ने सिखाया शख्स को सबक, बोले- रोड किसी के बाप की नहीं होती

जिसको देखकर अच्छे से अच्छा डांस करने वाले भी दांतों तले उंगलियां दबा लें. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया गया है. अब तक इस वीडियो को 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं. 17 हजार शेयर्स और 6 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं

15 August 2018: छोटी सी बच्ची ने जबरदस्त अंदाज में गाया Jana Gana Mana, देखकर आप भी कहेंगे CUTE

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com