NDTV Khabar

पति-पत्नी ने शादी के बाद बनाई ऐसी बॉडी, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आंखे...देखें Photos

आदित्य शर्मा (40) का वजन 72 किलो और उनकी पत्नी गायत्री शर्मा का वजन 62 किलो था. अब गायत्री का वजन 10 किलो कम हो गया है और आदित्य शर्मा के सिक्स पैक एब्स भी आ गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति-पत्नी ने शादी के बाद बनाई ऐसी बॉडी, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आंखे...देखें Photos
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
मोटापा ना सिर्फ शरीर को बीमार करता है बल्कि ज़िंदगी पर ब्रेक भी लगा देता है. कभी जोड़ों में दर्द तो कभी बदहजमी, कभी चलने में दिक्कत तो कभी एक जगह पर बैठकर उठ ही ना पाना. मोटापा धीरे-धीरे जिंदगी को थाम देता है. लेकिन इस ब्रेक को तोड़ जिंदगी में फिर से रफ्तार भरने के लिए जोधपुर के इस कपल ने कमाल कर दिखाया है. राजस्थान के शहर जोधपुर के एक मारवाड़ी जोड़े ने मोटापे को बाय-बाय बोल ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है कि आप भी देखते ही रह जाएंगे. 
 
rds8h6po

राजस्थान में बनने वाले घी और तेल में डूबे पकवानों से हर कोई वाकिफ है. दाल बाटी चूरमा, कचौड़ियां, घेवर, गाठिए और दाल बाफले जैसे प्रसिद्ध भोजन मोटापा बढ़ाने में बहुत ही सहायक होते हैं. लेकिन इस कपल ने इन भारी पकवानों से दूरी बनाकर कई किलो वजन कम किया.

Navratri 2018: आखिर क्यों 'शेर' पर सवार रहती हैं मां दुर्गा, जानिए कैसे जंगल का राजा बना शेरावाली का वाहन

आदित्य शर्मा (40) का वजन 72 किलो और उनकी पत्नी गायत्री शर्मा का वजन 62 किलो था. अब गायत्री का वजन 10 किलो कम हो गया है और आदित्य शर्मा के सिक्स पैक एब्स भी आ गए हैं. और अब दोनों मिलकर जोधपुर में जिम चलाते हैं. खुद फिट होने के साथ-साथ अब वो बाकियों की भी मदद कर रहे हैं. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aditya (@adisirohi) on


मोटा होना आसान है पतला होना उतना ही मुश्किल. लेकिन इस कपल ने कड़ी मेहनत की और मोटापे को दूर कर हमेशा के लिए एक हेल्दी लाइफस्टाइल चुना. यहां देखिए आदित्य शर्मा का ये गजब का ट्रांसफॉर्मेशन.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aditya (@adisirohi) on

 
d9vc21rg

 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement