NDTV Khabar

PSL का मैच देखने दुबई स्टेडियम पहुंचे थे दो भारतीय, अंदर घुसने से रोका और...

Pakistan Super League: भारत के दो क्रिकेट प्रेमियों को बुधवार को यहां शुरू में दुबई क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश करने से रोक दिया गया लेकिन बाद में उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच देखने की अनुमति दी गयी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PSL का मैच देखने दुबई स्टेडियम पहुंचे थे दो भारतीय, अंदर घुसने से रोका और...

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को दुबई स्टेडियम में घुसने से रोका गया.

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) दुबई में हो रहा है. आईपीएल (IPL) की तर्ज पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) की शुरुआत की है. जिसमें दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स खेल रहे हैं. पाकिस्तान में सुरक्षा व्यवस्था ठीक न होने के कारण दुबई में पीएसएल (PSL) किया जा रहा है. आखिरी के सिर्फ 6 मुकाबले पाकिस्तान (Pakistan) में खेले जाएंगे. कल पीएसएल मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है. भारत के दो क्रिकेट प्रेमियों को बुधवार को यहां शुरू में दुबई क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश करने से रोक दिया गया लेकिन बाद में उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच देखने की अनुमति दी गयी.

शाहिद अफरीदी का नया शिगूफा, 'जल्‍द ही इंडियन प्रीमियर लीग को पीछे छोड़ देगा पाकिस्‍तान सुपर लीग '


यह घटना ऐसे समय में घटी जबकि दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है. दो भारतीय नागरिकों को स्टेडियम में प्रवेश करने से रोके जाने की खबर आग की तरह फैल गयी लेकिन बाद में स्पष्ट किया गया कि उन्हें प्रवेश की अनुमति दे दी गयी थी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने स्पष्ट किया कि उसका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है क्योंकि पूरे स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस की है. अधिकारी ने कहा, 'हमें घटना के बारे में पता चला और चर्चा के बाद उन्हें स्टेडियम में प्रवेश करके मैच देखने की अनुमति दे दी गयी क्योंकि उनके पास वैध टिकट थे.'

PSL में विकेट लेने के बाद IRON MAN बन गया ये गेंदबाज, टी-शर्ट उतार किया ऐसा

दरअसल, 14 फरवरी को पुलवामा में हुए एक आत्‍मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थें. हमले की जिम्‍मेदारी पाकिस्‍तान स्‍थ‍ित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली थी. भारत ने इसके अगले दिन ही सेना को खुली छूट देने की बात कही थी और पाकिस्‍तान से 'मोस्‍ट फेवरेट नेशन' दर्जा वापस ले लिया था.

टिप्पणियां

शाहिद अफरीदी ने किया वह कारनामा जो PSL में इससे पहले कभी नहीं हुआ, देखें VIDEO

इसके बाद घाटी में हुए सर्च ऑपरेशन में जैश के कई आतंकवादी मारे गए थें. 26 फरवरी की रात में वायु सेना ने अपने असैन्‍य कार्रवाई में पाकिस्‍तान के बालाकोट स्‍थ‍ित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के कैंप को ध्‍वस्‍त कर दिया था. भारत के इस कार्रवाई को पूरी दुनिया ने समर्थन किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement