NDTV Khabar

दुबई में नौकरी नहीं मिली तो पत्नी से रुपये उधार लेकर खरीदी लॉटरी की टिकट, जीते 27,86,67,600 रुपये

नौकरी की तलाश में युवक दुबई गया था, लेकिन वहां कोई काम नहीं मिला तो लौट आया. लेकिन वहां से निराश लौटे किसान को कुछ दिन बाद ही एक खुशखबरी मिली कि उसने एक 27,86,67,600 रुपये की लॉटरी जीती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुबई में नौकरी नहीं मिली तो पत्नी से रुपये उधार लेकर खरीदी लॉटरी की टिकट, जीते 27,86,67,600 रुपये

प्रतीकात्मक तस्वीर.

दुबई:

एक भारतीय किसान नौकरी की तलाश में दुबई गया था, लेकिन वहां कोई काम नहीं मिला तो लौट आया. लेकिन वहां से निराश लौटे किसान को कुछ दिन बाद ही एक खुशखबरी मिली कि उसने एक 27,86,67,600 रुपये की लॉटरी जीती है. इस लॉटरी की टिकट उन्होंने अपनी बीवी से पैसे उधार लेकर खरीदी थी. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद रह रहे विलास रिक्काला ने बिग टिकट लॉटरी के विजेता घोषित किए गए. दुबई में कोई नौकरी नहीं मिलने के बाद वह 45 दिन पहले भारत लौट आए थे.

शनिवार को उन्हें जानकारी मिली की उन्होंने लॉटरी जीत ली है. रिपोर्ट के मुताबिक रिक्काला और उनकी पत्नी भारत में खेत में काम करते हैं और वह इससे सालाना करीब तीन लाख रुपये कमा लेते हैं.

UAE में भारतीय शख़्स देखते-देखते बन गया लखपति, जानें- पूरा मामला


रिक्काला पहले दुबई में रहते थे और ड्राइवर के तौर पर काम करते थे. निजामाबाद जिले के जकरानपल्ली गांव में रहने वाले रिक्काला की दो बेटिया हैं. वह दुबई में काम करते हुए करीब दो साल से लॉटरी की टिकटें खरीद रहा था.

टिप्पणियां

नौकरी न मिलने पर उन्होंने अपनी पत्नी से 20 हजार रुपये उधार लिए और वह पैसा अपने दोस्त रवि को दे दिया. रवि ने उनके नाम से तीन टिकटें खरीदीं. रिपोर्ट के मुताबिक रिक्काला ने बताया, 'मेरी पत्नी पद्मा इस खुशी के पीछे हैं.'

पंजाब पुलिस के कांस्टेबल की खुली किस्‍मत, लॉटरी में 2 करोड़ रुपये जीते



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement