न्यूयॉर्क में आर्टिस्ट ने राह चलते भारतीय से कहा- कोई गाना गा दो, तो शख्स ने जीत लिया लोगों का दिल - देखें Video

न्यूयॉर्क में एक स्ट्रीट आर्टिस्ट अपना व्लॉग शूट कर रहे थे. वो रास्ते में आते-जाते लोगों से उनके साथ गाना गाने को कह रहे थे. एक भारतीय शख्स ने उनके कहने पर गाना गाया और देखते ही देखते महफिल जमा दी.

न्यूयॉर्क में आर्टिस्ट ने राह चलते भारतीय से कहा- कोई गाना गा दो, तो शख्स ने जीत लिया लोगों का दिल - देखें Video

न्यूयॉर्क में आर्टिस्ट ने राह चलते भारतीय से कहा- कोई गाना गा दो, तो शख्स ने जीत लिया लोगों का दिल

भारतीय लोगों के अंदर कुछ ऐसी खासियत है कि वो जहां भी जाते हैं, लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ही लेते हैं. वो कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे लोगों का दिल जीते लेते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ न्यूयॉर्क में एक भारतीय शख्स के साथ, जिसने अपनी आवाज़ से लोगों का दिल जीत लिया. दरअसल, न्यूयॉर्क में एक स्ट्रीट आर्टिस्ट Reginald Guillaume अपना व्लॉग शूट कर रहे थे. वो रास्ते में आते-जाते लोगों से उनके साथ गाना गाने को कह रहे थे. हर कोई उनकी बात सुनकर वहां से चला रहा था, लेकिन एक भारतीय शख्स ने उनके कहने पर गाना गाया और देखते ही देखते महफिल जमा दी.

इसका पूरा वीडियो व्लॉगर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो भारतीय शख्स पहले तो वहां से चला जाता है, लेकिन फिर वो वापस आता है और व्लॉगर से कहता है कि मुझे सिर्फ हिंदी गाने ही आते हैं.

देखें Video:

फिर Reginald उस शख्स का नाम पूछते हैं. तो शख्स अपना नाम गौरांग बताता है. इसके बाद वो गाना बताता है कि वो कौन सा गाना गाएगा. गौरांग ‘दिलबर मेरे...' गीत गाते हैं. व्लॉगर गौरांग के साथ गिटार बजाता है और वो गाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को गौरांग की आवाज़ बहुत पसंद आ रही है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं जमकर इस भारतीय शख्स के गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गौरांग काफी सपोर्टिव स्वभाव के हैं. वो वाप, और उन्होंने गाना गाया. दूसरे यूजर ने लिखा- व्लॉगर Reginald ने भी बहुत जल्दी धुन पकड़ ली और बहुत खूबसूरती से गाने के साथ गिटार बजाया.