NDTV Khabar

इस भारतीय लड़की की दुश्मन बनी खूबसूरती, विदेशी समझ लोग करते हैं ऐसे कमेंट

मुंबई की रहने वाली पूजा गणरात्रा के लिए ये खूबसूरती मुसीबत बन गई. कई लोग उनको विदेशी मानते हैं और तंज कसते हैं. लोग उनकी स्किन पर कमेंट करते हैं. लेकिन वो पूरी तरह से इंडियन हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस भारतीय लड़की की दुश्मन बनी खूबसूरती, विदेशी समझ लोग करते हैं ऐसे कमेंट

मुंबई की रहने वाली पूजा गणरात्रा के लिए खूबसूरती मुसीबत बन गई.

खास बातें

  1. मुंबई की रहने वाली पूजा गणरात्रा को लोग मानते हैं विदेशी.
  2. लोग उनके लुक्स पर टिप्पणी करते हैं और गलत बातें करते हैं.
  3. पूजा पूरी तरह से भारतीय हैं और हिंदी में ही बात करती हैं.
नई दिल्ली:

लाल बाल, हरी आंखे और लाल गाल... ऐसा दिखना अधिकतर लड़कियों की ख्वाहिश होती है. लेकिन मुंबई की रहने वाली पूजा गणरात्रा के लिए ये खूबसूरती मुसीबत बन गई. कई लोग उनको विदेशी मानते हैं और तंज कसते हैं. लोग उनकी स्किन पर कमेंट करते हैं. लेकिन वो पूरी तरह से इंडियन हैं. लोग उनके लुक्स पर टिप्पणी करते हैं और गलत बातें करते हैं. भले ही दिखने में वो विदेशी लगती हो लेकिन वो पूरी तरह से भारतीय हैं और हिंदी में ही बात करती हैं.

पढ़ें- कुत्ते ने किया महिला का मर्डर, क्लिक करती थी सेल्फी और ले जाती थी घुमाने
 

pooja ganatra

डीएनए टेस्ट कराना चाहती हैं पूजा
लोग तो ये भी कहते हैं कि उन्हें स्किन डिजीज है. बचपन से ही लोग उनके लुक्स पर कमेंट करते नजर आते हैं. उम्र बढ़ते-बढ़ते लोग अब ज्यादा कमेंट करने लगे हैं. Daily Mail की खबर के मुताबिक, पूजा कहती हैं- ''मैं एक दिन डीएनए टेस्ट कराना चाहूंगी. मुझे नहीं पता मेरा लुक ऐसा क्यों हूं, लेकिन टेस्ट से सब कुछ क्लियर हो जाएगा.''
टिप्पणियां

पढ़ें- एक सेल्फी की वजह से पूरा देश दे रहा है इस लड़की को गालियां, दी मौत की धमकी
 

pooja ganatra

पूजा करती हैं बिजनेस
पूजा गणरात्रा कपड़े का बिजनेस करती हैं. उन्होंने बताया- ''जब मैं पैदा हुई, मेरे घर का कोई भी व्यक्ति मेरी तरह नहीं दिखता. सभी भारतीयों की तरह ब्राउन स्किन, काले बाल और ब्राउन आंखें हैं. मुझे बचपन में डॉक्टर्स के पास भी ले जाया गया. लेकिन कोई बीमारी नहीं है. मुझे स्कूल में भी काफी परेशान किया जाता रहा है. कॉलेज में भी मुझे कई ऐसे कमेंट्स का सामना करना पड़ा है. टैक्सी या फिर कैब भी लेती हूं तो ड्राइवर मुझसे अंग्रेजी में बात करते हैं. लेकिन जैसे ही मैं हिंदी में बात करती हूं तो वो हैरान रह जाते हैं.''

पढ़ें- धोनी की चालाकी को देख श्रीलंकाई खिलाड़ी भी हुआ हैरान, वीडियो में देखें कैसे किया आउट
 

pooja ganatra

अमेरिका पहुंचीं तो नहीं हुआ किसी को यकीन
जब मैं एक बार अमेरिका गई तो लोगों को यकीन नहीं हुआ कि वो वाकई इंडियन हैं. कस्टम ऑफिसर ने भी दो बार पासपोर्ट देखने के बाद बोला- ''सच में आप इंडियन हैं.'' ब्रिटिशर्स ने 100 साल भारत पर राज किया, हो सकता है उनके पूर्वज शायद ब्रिटिशर्स हों. पूजा को डर है कि कभी उनका बॉयफ्रेंड नहीं बन पाएगा क्योंकि वो दिखने में इतनी खास नहीं लगतीं. वो यूरोप और अमेरिका में ट्रेवल करती हैं ताकी उन्हें सब कुछ नॉर्मल लगे. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement