भले ही ब्रॉन्ज मेडल से चूकीं शेरनियां, मगर जीत गया हॉकी, नम आंखों से लोगों ने कहा- वीर भोग्य वसुंधरा

टोक्यो ओलंपिक में खेले जा रहे कांस्य पदक के मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम पदक से चूक गई है. ब्रिटेन ने भारतीय शेरनियों को 4-3 से हराकर कांस्य पदक पर कब्जा कर लिया है. मैच में हारने के कारण टीम की खिलाड़ियां फूट-फूटकर रोने लगीं.

भले ही ब्रॉन्ज मेडल से चूकीं शेरनियां, मगर जीत गया हॉकी, नम आंखों से लोगों ने कहा- वीर भोग्य वसुंधरा

मैच में हारने के कारण टीम की खिलाड़ियां फूट-फूटकर रोने लगीं. उनकी आंखों में आंसू देखकर पूरा हिन्दुस्तान रोने लगा.

टोक्यो ओलंपिक में खेले जा रहे कांस्य पदक के मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम पदक से चूक गई है. ब्रिटेन ने भारतीय शेरनियों को 4-3 से हराकर कांस्य पदक पर कब्जा कर लिया है. मैच में हारने के कारण टीम की खिलाड़ियां फूट-फूटकर रोने लगीं. उनकी आंखों में आंसू देखकर पूरा हिन्दुस्तान रोने लगा. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई देने का तांता लग गया. देखा जाए तो भारतीय महिलाओं ने एक समय बहुत ही शानदार खेल दिखाया और 0-2 से पिछड़ने के बाद उसने 3-2 से बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन आखिरी क्वार्टर में ब्रिटेन को एक के बाद एक मिले लगातार तीन पेनल्टी कॉर्नरों में गोल बदलते हुए मैच बराबर किया और फिर एक और गोल करके भारत को बैकफुट पर ला दिया.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया

हॉकी इंडिया ने बहुत ही शानदार कैप्शन के साथ महिला हॉकी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है. कैप्शन में लिखा है- जो कभी न हो पाया हो, वो करके दिखाया है, नामुमकिन को मुमकिन करना, इस टीम ने सिखाया है!

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग शाहरुख खान ने कहा बहुत बेहतरीन खेली है टीम इंडिया!

भले ही आप हार गई हो, मगर हॉकी जीत गया है

आपने कमाल कर दिया, देश को नाज है.टीम इंडिया भले ही ये मैच हार गई है, मगर टीम को पूरे देश से सपोर्ट मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com