इंस्टाग्राम स्टार और मॉडल्स ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, शराब पीकर ऐसे काटा बवाल, देखें Shocking Video

Indonesia में पर्यटकों के एक समूह ने रविवार को जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) की धज्जियां उड़ा दीं. पार्टी के वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है. बाली के एक लक्जरी विला में ये पार्टी हुई.

इंस्टाग्राम स्टार और मॉडल्स ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, शराब पीकर ऐसे काटा बवाल, देखें Shocking Video

इंस्टाग्राम स्टार और मॉडल्स ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, देखें Shocking Video

इंडोनेशिया (Indonesia) में पर्यटकों के एक समूह ने रविवार को जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) की धज्जियां उड़ा दीं. पार्टी के वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है. बाली के एक लक्जरी विला में ये पार्टी हुई, जिसमें देखा जा सकता है कि कई लोग शराब पीकर नाच रहे हैं और गेम्स खेल रहे हैं. कोरोनावायरस के चलते कई देश लॉकडाउन हैं और पार्टी से बच रहे हैं, ऐसे में इस पार्टी के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बाली की पार्टी में आए मेहमानों में ब्रिटिश इंस्टाग्राम स्टार और दो रूसी मॉडल शामिल थे.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, वीडियो और तस्वीरों को सबसे पहले इंस्टाग्राम स्टार टाइरोन हर्मिट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं. काफी आलोचना होने के बाद इन तस्वीरों और वीडियो को हटा लिया गया. ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. मैनचेस्टर में जन्मे टैटू मॉडल और प्रभावशाली व्यक्ति ने बैकलैश के बाद अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया है.

ट्विटर पर वीडियो को पोस्ट किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ये लोग कैसे लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं. 

देखें Video:

उसी पार्टी का एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें लोग बीयर पॉन्ग गेम खेल रहे हैं.

Newsbeep

बता दें, इंडोनेशिया को लॉकडाउन नहीं किया है, लेकिन सरकार ने लोगों को बड़ी सभाएं और पार्टी करने से मना किया गया है. भारत की तरह यहां भी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने 21 वें जन्मदिन को मनाने के लिए पायलट महमूद अत्तिया द्वारा आयोजित की गई पार्टी को ऑनलाइन आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इंस्टाग्रामर टाइरोन हर्मिट, रूसी सोशल मीडिया स्टार सेनिया एल्दोशेंको और मॉडल डोरोकोवा सेनिया जैसे लोग शामिल थे. बैकलैश के बाद, टाइरोन हर्मिट ने अपने अकाउंट को निजी बनाने से पहले माफी मांगी.