NDTV Khabar

शख्स ने दो गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, दिया दहेज, बोला- 'नहीं तोड़ सकता किसी का दिल...' देखें VIDEO

इंडोनेशिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स ने अपनी दो गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली है, वो भी एक ही मंडप में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने दो गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, दिया दहेज, बोला- 'नहीं तोड़ सकता किसी का दिल...' देखें VIDEO

शख्स ने दो गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, दिया दहेज.

इंडोनेशिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स ने अपनी दो गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली है, वो भी एक ही मंडप में. कुरान के मुताबिक, मुस्लिम शख्स चार शादियां कर सकता है. आदमी एक से अधिक बार शादी तभी कर सकता है जब उसकी पहली पत्नी दूसरी करने की स्वीकृति दे. इंडोनेशिया के कानून के मुताबिक, अगर व्यक्ति देखभाल करने में सक्षम हो और उनकी बुनियादी जरूरतें पूरी कर सकता है तो वो शादी कर सकता है. लेकिन इस शख्स ने एक ही मंडप पर दो लड़कियों से शादी रचाई, जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. 

पाकिस्तान पुलिस चला रही है गुप्त 'टार्चर सेल', लोगों को कमरे के अंदर ऐसे दिया जा रहा है थर्ड डिग्री टॉर्चर

लोकल मीडिया से बात करते हुए शख्स ने कहा- 'मैं दोनों में से किसी का भी दिल टूटता नहीं देख सकता था. इसलिए मैंने दोनों से शादी करने का फैसला किया.' 


मेलानिया ट्रंप और जस्टिन ट्रूडो की ये तस्‍वीर वायरल, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

इंडोनेशिया में एक परंपरा दहेज की भी है. जहां दुल्हन का परिवार लड़के को दहेज देता है उसके विपरीत यहां लड़का लड़की के परिवार को दहेज देकर बताता है कि वो दुल्हन का ख्याल रख सकता है. दूल्हे ने दो लड़कियों के परिवारों को 5-5 हजार रुपये दिए. मंडप पर ही उन्होंने ये परंपरा की. 

दुकान के अंदर चोरी कर रहा था चोर, बाहर खड़ी उसकी गाड़ी हो गई चोरी और फिर...

टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर उनकी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. साथ ही शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. 17 अगस्त को शादी का वीडियो और तस्वीरें शेयर की गई थीं. जिसमें देखा जा सकता है कि लड़के ने दोनों लड़कियों के साथ बैठकर शादी की. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement