27 फीट के अजगर को पकड़ने गया था मछुवारा, पैरों पर लिपटा तो रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

Indonesia के पदांग परियामान इलाके में 27 फीट के अजगर और मछुवारे के बीच जंग देखने को मिली. घंटे भर तक अजगर मछुवारे के पैरों पर लिपटा रहा.

27 फीट के अजगर को पकड़ने गया था मछुवारा, पैरों पर लिपटा तो रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

Indonesia के पदांग परियामान इलाके में 27 फीट के अजगर और मछुवारे के बीच जंग देखने को मिली. घंटे भर तक अजगर मछुवारे के पैरों पर लिपटा रहा. अजगर को पकड़ने की जंग लंबी चली और आखिर में उसको काबू में लिया गया. MIRROR की खबर के मुताबिक, एक मछुवारा नदी में बाममछली (eels) को पकड़ने लगा था. लेकिन पास जाकर देखा तो 27 फीट का अजगर निकला. 

गांव में 5 स्टार जैसा खाना बनाने वाली 107 साल की मस्तनम्मा का निधन, ऐसे बनाती थीं लजीज खाना

खुद को बचाने के लिए अजगर मछुवारे के पैरों पर लिपट गया और घंटे भर तक जोरों से पकड़ा रहा. दूर ही 6 मछुवारों ने देखा कि एक शख्स अजगर के बीच फंसा हुआ है. वो तुरंत आए और उसे बचाने की कोशिश करने लगे. मछुवारों ने पैर को बाहर निकालने की पूरी ताकत लगा दी. कुछ ने उसका मुंह पकड़ा हुआ था. ताकि वो उसे काट न ले. काफी महनत के बाद मछुवारे को उसके काबू से बाहर निकाल लिया गया. 

Gautam Gambhir ने विराट कोहली को दी थी अपनी मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी, देखें दिल को छू लेने वाला VIDEO

मछुवारा अपने दोस्त के साथ वहां पहुंचा था. उसके दोस्त Tan Galuang ने कहा- 'जैसे ही हम वहां पहुंचे तो हमें लगा ये एक बाममछली (eels) है. लेकिन वो एक बड़ा सांप था. हमारा धर्म हमें सांप खाने को मना करता है.' सांप को Padang Pariaman के जंगलों में छोड़ दिया गया है. सोशल मीडिया पर य वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को Viral Press ने 3 दिसंबर को को शेयर किया है. 

Taimur की Nanny को मिलती है इतनी Salary, ओवर टाइम के भी मिलते हैं पैसे

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com