NDTV Khabar

Indonesia Tsunami: समुद्र किनारे चल रहा था Rocks कॉन्सर्ट, अचानक आ गई सूनामी, देखें VIDEO

Indonesia Tsunami का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. समुद्र किनारे रॉक कॉन्सर्ट चल रहा था. उसी वक्त सूनामी आ गई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indonesia Tsunami: समुद्र किनारे चल रहा था Rocks कॉन्सर्ट, अचानक आ गई सूनामी, देखें VIDEO

Indonesia Tsunami: समुद्र किनारे चल रहा था Rock कॉन्सर्ट, अचानक आ गई सूनामी.

Indonesia Tsunami: इंडोनेशिया में शनिवार को ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इंडोनेशिया के सुंडा जलडमरूमध्य (Indonesia's Sunda Strait) में शनिवार रात ज्वालामुखी फटने के बाद आई सूनामी (Indonesia Tsunami) में मरने वालों की संख्या 281 हो गई है. स्थानीय प्रशासन के अनुसार अभी तक 800 से ज्यादा लोग लापता हैं. जिनकी तलाश के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं. राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन एजेंसी ने बताया कि आपदा में 800 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है और कम से कम 80 लोग लापता हैं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें Tsunami का वीडियो दिखाया गया है. समुद्र किनारे रॉक कॉन्सर्ट चल रहा था. उसी वक्त सूनामी आ गई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने से आयी भयंकर सूनामी, अभी तक 281 लोगों की मौत की पुष्टि, हजार से ज्यादा लोग लापता


 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग शॉक्ड हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइव कॉन्सर्ट में लीड सिंगर गा रहा है. भारी संख्या में लोग भी मौजूद थे. ये लाइव कॉन्सर्ट तानजुंग लेसंग बीच रिजॉर्ट में था. अचानक सूनामी आई और कई लोगों को बहा ले गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंड के गिटारिस्ट और मैनेजर की मौत हो चुकी है और कई क्रू मेंबर्स अभी भी लापता हैं. 

27 फीट के अजगर को पकड़ने गया था मछुवारा, पैरों पर लिपटा तो रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

बैंड के लीड सिंगर रीफियन फाजारश्या (Riefian Fajarsyah) अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. लेकिन उनकी पत्नी अभी भी लापता हैं. शो देखने के लिए वो बीच पर पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर उन्होंने वीडियो शेयर किया है और लोगों से आग्रह किया कि पत्नी और बैंड मेंबर्स के लिए दुआ करें. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riefian Fajarsyah (@ifanseventeen) on

टिप्पणियां

 

इंडोनेशिया की भूगर्भीय एजेंसी सूनामी की असली वजह पता लगाने में जुटी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने सोशल मीडिया पर सूनामी का मंजर सोशल मीडिया पर बयां किया है. ओयस्टीन एंडरसन ने फेसबुक पर लिखा, ‘‘तट से गुजरते समय लहरों की ऊंचाई 15 से 20 मीटर थी, जिसकी वजह से हमें तट से भागना पड़ा.'' उसने कहा कि वह ज्वालामुखी की तस्वीरें ले रहा था कि अचानक तेज गति से आती एक बड़ी लहर दिखी. एंडरसन ने लिखा, "दूसरी लहर एक होटल में घुसी जहां हम रुके हुए थे. मैं परिवार के साथ किसी तरह जंगल और गांव के रास्ते बचने में कामयाब रहा, फिलहाल स्थानीय लोग हमारी देखभाल कर रहे हैं, शुक्र है कि हम सुरक्षित हैं."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement