इंडोनेशियाई फैन्स ने 'बोलें चूड़ियां' सॉन्ग पर किया ज़बरदस्त डांस, करीना बनी लड़की ने मचाया धमाल - देखें Video

इंडोनेशिया (Indonesia) के बॉलीवुड फैन्स (Bollywood Fans) के एक ग्रुप ने ऐसा ही वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के हिट सॉन्ग 'बोले चूड़ियां, बोले कंगना...' (Bole Chudiyan) पर जबदस्त डांस किया और इंटरनेट पर धमाल मचा दिया.

इंडोनेशियाई फैन्स ने 'बोलें चूड़ियां' सॉन्ग पर किया ज़बरदस्त डांस, करीना बनी लड़की ने मचाया धमाल - देखें Video

इंडोनेशियाई फैन्स ने 'बोलें चूड़ियां' सॉन्ग पर किया ज़बरदस्त डांस, देखें Viral Video

इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो हैं, जहां लोगों ने बॉलीवुड सीन्स को रिक्रिएट किया और खूब वाहवाही बटौरी. इंडोनेशिया (Indonesia) के बॉलीवुड फैन्स (Bollywood Fans) के एक ग्रुप ने ऐसा ही वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhie Gham) के हिट सॉन्ग 'बोले चूड़ियां, बोले कंगना...' (Bole Chudiyan) पर जबदस्त डांस किया और इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. हमें यकीन है कि यह वीडियो आपको बहुत पसंद आएगा. उन्होंने ठीक वैसा ही डांस किया, जैसे फिल्म में करीना कपूर, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान और काजोल ने किया था.

वीडियो को वीना फैन ने शेयर किया, जो एक इंडोनेशियाई डांसर, YouTuber और एक विशाल बॉलीवुड प्रशंसक है. वीना फैन और उनके समूह ने अपने नए वीडियो में करण जौहर की फिल्म के हिट गाने बोले चुडियां को रिक्रिएट किया. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

वीडियो में करीना कपूर खान का किरदार वीना ने निभाया और उनके समूह के सदस्यों ने अन्य सितारों की भूमिका निभाई. उनके रीमेक वर्जन में प्रत्येक चरित्र को मूल वीडियो से शॉट-दर-शॉट दृश्यों को फिर से देखा गया. उन्होंने वैसे ही कपड़े पहने थे, जैसे फिल्म में स्टार्स ने पहने थे. उन्होंने वैसा ही डांस भी किया. 

देखें Video:

Newsbeep

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो YouTube पर 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. करण जौहर और फिल्म के सितारे शाहरुख खान, काजोल और ऋतिक रोशन को भी लोगों ने टैग किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो के अब तक 1.2 लाख लाइक्स और 23 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. यह पहली बार नहीं है जब वीना फैन ने किसी बॉलीवुड गाने को रिक्रिएट किया है। पिछले दिनों, उन्होंने कमली, तुम जो मिले, ज़रा सा झूम लूं में, चोरी चोरी चुपके चुपके और कई और गीतों के नृत्य कवर किए.